उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी बिजनेस

अलग-अलग sim रिचार्ज करने की नहीं पड़ेगी जरूरत Jio- Airtel के इस प्लान से एक रिचार्ज पर चल जाएंगे 3 sim card

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Mobile recharge की कीमत है बढ़ने से अब prepaid और postpaid plan में ज्यादा फर्क नहीं रहा है। मौजूदा कुछ postpaid plan की खास बात है कि इसमें आपको family connection की service भी दी जाती है। Telecom companies के पास कई ऐसे postpaid plan है जो आपको कम कीमत पर अच्छे benefits देते हैं। आज हम आपको Reliance jio और Airtel के किफायती family postpaid plan के बारे में बताएंगे।

Jio का 799 रुपये के postpaid recharge plan में आपको एक primary sim के साथ family members के लिए 2 extra sim card भी दिए जाते हैं। इसमें आपको total 150 GB data मिलेगा, लेकिन आप 200gb तक data रोलओवर भी कर पाते हैं। Plan में unlimited calling और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी है। Postpaid plan की खासियत होती है कि इनमें ढेर सारे OTT platform की membership मिलती है। जिओ के प्लान में भी आपको netflix, Amazon Prime, Disney Plus hotstar के साथ jio apps का free subscription दिया जाता है।

Airtel का 999 रुपये का postpaid plan भी एक regular के साथ दो family sim की सुविधा देता है। इसमें आपको total 100 GB data, unlimited calling, और रोज़ 100 SMS का फायदा मिलेगा। इसमें Amazon Prime के साथ Disney Plus hotstar, Airtel experience और wynk music जैसी membership free में मिलती है।

Related posts

निर्वाचन आयोग करेगा आज चुनावी तैयारियों की समीक्षा, पब्लिक मीटिंग के बारे में आज जारी होगे नए दिशा​ निर्देश

editor1

Lock Down 4.0 — उत्तराखंड हाईकोर्ट(Uttarakhand High Court) का आदेश, रेड जोन से आने वाले प्रवासियों (migrant) को बाॅर्डर पर किया जाएं संस्थागत क्वारंटीन, पढ़ें पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK

Uttarakhand- यहां 14 लाख रुपये की ऑनलाईन धोखाधड़ी के मामले में साइबर अपराधी हुआ गिरफ्तार

editor1