shishu-mandir

Almora- जिला पंचायत सदस्य निक्कू बने बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। 11 अक्टूबर 2021— धौलादेवी निवासी जिला पंचायत सदस्य नंदन सिंह नेगी निक्कू को भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी मिली है।

new-modern
gyan-vigyan

बताते चलें कि नेगी पूर्व में छात्र महासंघ के अध्यक्ष, धौलादेवी के जेष्ठ ब्लॉक उपप्रमुख पद पर रह चुके हैं। युवा कार्यकर्ता नेगी को यह जिम्मेदारी मिलने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है। नेगी ने भी जिम्मेदारी को युवा साथियों का प्यार और हाईकमान का विश्वास बताते हुए कहा कि वह हाईकमान और पार्टी की सोच पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan

उनके इस मनोनयन पर धौलादेवी के स्थानीय कार्यकर्ताओं सहित युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

युवा नेता गौरव पांडे ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि ‘मैं आशा करता हु कि जो आप को ये दायित्व मिला है इससे भारतीय जनता युवा मोर्चा को एक नई रूप रेखा मिलेगी और युवाओं के दिल की आवाज को आप सदैव बुलंद रखेंगे और बाबा जागनाथ जी से प्रार्थना करता हूं कि आप पर सदैव भोलेबाबा का आर्शीवाद बना रहे।’ भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने भी उन्हें बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि उनको यह जिम्मेदारी मिलने से संगठन को मजबूती मिलेगी।