उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- जिला पंचायत सदस्य निक्कू बने बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। 11 अक्टूबर 2021— धौलादेवी निवासी जिला पंचायत सदस्य नंदन सिंह नेगी निक्कू को भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी मिली है।

बताते चलें कि नेगी पूर्व में छात्र महासंघ के अध्यक्ष, धौलादेवी के जेष्ठ ब्लॉक उपप्रमुख पद पर रह चुके हैं। युवा कार्यकर्ता नेगी को यह जिम्मेदारी मिलने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है। नेगी ने भी जिम्मेदारी को युवा साथियों का प्यार और हाईकमान का विश्वास बताते हुए कहा कि वह हाईकमान और पार्टी की सोच पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।

उनके इस मनोनयन पर धौलादेवी के स्थानीय कार्यकर्ताओं सहित युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

युवा नेता गौरव पांडे ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि ‘मैं आशा करता हु कि जो आप को ये दायित्व मिला है इससे भारतीय जनता युवा मोर्चा को एक नई रूप रेखा मिलेगी और युवाओं के दिल की आवाज को आप सदैव बुलंद रखेंगे और बाबा जागनाथ जी से प्रार्थना करता हूं कि आप पर सदैव भोलेबाबा का आर्शीवाद बना रहे।’ भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने भी उन्हें बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि उनको यह जिम्मेदारी मिलने से संगठन को मजबूती मिलेगी।

nitin communication

Related posts

कोरोना वायरस — विश्व में संक्रमितों की संख्या पहुंची 3 करोड़ के पार

Newsdesk Uttranews

दन्या पॉलीटेक्निक कॉलेज बंद होने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार का पुतला फूंका

Newsdesk Uttranews

इस बार का प्रिन्ट का हिन्दी अकादमी सम्मान पूनम पांडे को

Newsdesk Uttranews