OTT Releases This Week: 11 से 17 मार्च इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी यह फ़िल्में और वेब सीरीज जाने पूरी लिस्ट

Smriti Nigam
4 Min Read

OTT Releases This Week: जिस तरह लोगों को सिनेमाघर में हर हफ्ते नई फिल्मों का इंतजार होता है वैसे ही ओटीटी पर भी फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं। कोरोना महामारी के बाद से ओटीटी का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है और इस पर आने वाले कंटेंट भी हर किसी को बेहद पसंद आते हैं। ऐसे में 11 मार्च से 17 मार्च के बीच कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।बॉलीवुड है या हॉलीवुड अब सितारों का झुकाव ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहा है क्योंकि इसमें दिखाई जाने वाले कंटेंट भी अलग होते हैं और इसे आप आराम से घर पर बैठकर देख सकते हैं।

new-modern

ओटीटी पर इस हफ्ते आएंगी ये फिल्में और सीरीज-:
यंग रॉयल रीजन 3: यह वेब सीरीज अब 12 मार्च को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।इसके पिछले दो सीजन काफी पसंद किए गए थे और इसका तीसरा पार्ट भी काफी दिलचस्प है।

टर्निंग प्वाइंट-द बॉम्ब एंड द कोल्ड वॉर: यह वेब सीरीज भी 12 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है जिसे देखना काफी इंटरेस्टिंग है।

बिग गर्ल्स डोंट क्राई: इस वेब सीरीज को भी 15 मार्च को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसमें कुछ लड़कियों की कहानी को दिखाया गया जो हॉस्टल में रहती हैं और उनकी जिंदगी कैसे बदल जाती है। इसमें पूजा भट्ट का अहम रोल दिखाया गया है।

Girls5eva सीजन 3: इस वेब सीरीज को आप 14 मार्च को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसमें आपको लड़कियों का एक ग्रुप देखने को मिलता है जो अपनी अलग-अलग जर्नी से होकर गुजरता है यह भी काफी बेहतरीन वेब सीरीज में से एक है।

फ्रिडा: 14 मार्च को प्राइम वीडियो पर यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म आएगी इस आपको देखना ही चाहिए क्योंकि इसको देखने के बाद आप कई सारे हैरान कर देने वाले किस्सों से मिलेंगे।

चिकन नगेट: यह फिल्म 11 मार्च से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी यह एक हॉरर कॉमेडी मूवी है जिसे देखना काफी दिलचस्प है।

मर्डर मुबारक: 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक मूवी रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार नजर आएंगे।

ब्रह्मयुगम: मलयालम सुपरस्टार ममूटी का खूंखार लुक फिल्म ब्रह्मयुगम में देखने को मिला है। उनकी ये फिल्म थिएटर्स में खूब धमाल मचाई है और अब इसे 15 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखा जा सकता है।

बस्तर-द नक्स्ल स्टोरी: 15 मार्च को थिएटर्स में बस्तर द नक्सल स्टोरी रिलीज हो रही है। इसमें अदा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की असल घटनाओं को दिखाया जाएगा।

आर्ट ऑफ लव: यह वेब सीरीज 14 मार्च को नेटफ्लिक्स पर सरिता होगी इसमें एक ऐसी लव स्टोरी दिखाई जा रही है जो काफी इमोशनल है और आपके दिल को छू जाएगी।