Toyota Etios का नया वेरिएंट मिल रहा है बेहद कम दामों पर, जाने इसके फीचर्स और इसकी कीमत

Smriti Nigam
3 Min Read

Toyota Etios Liva V: अगर आप भी एक बढ़िया और किफायती हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको टोयोटा इटीयोस के Liva V वेरिएंट पर जरूर नजर डालनी चाहिए क्योंकि कंपनी इस वेरिएंट को काफी बढ़िया और कम दामों में उपलब्ध करा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

इसके17.71 Kmpl का माइलेज मिल जाता है जिससे आपकी जेब पर फ्यूल खर्ची पर ज्यादा जोर नहीं पड़ता है। इसी के साथ इसमें आने वाला इंजन 1157 सीसी का है जिसकी परफॉर्मेंस काफी तगड़ी है। इस गाड़ी पर आपको शानदार डील दी जा रही है। आपकी गाड़ी मात्र ₹200000 में अपने घर ले जा सकते हैं आईए जानते हैं इसके फीचर्स

saraswati-bal-vidya-niketan

अगर हम Toyota Etios गाड़ी के Liva V वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 78.9 bhp की अधिकतम पावर तथा 104 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

इस हैचबैक में आपको 17.71 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतर एक बार में 45 लीटर तक का फ्यूल भरवा सकते हैं। वहीं अगर कहा जाए की गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 170 MM है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Etios गाड़ी के Liva V वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन टोयोटा की इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 5.81 लाख़ रुपए थी।अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप यह गाड़ी मात्र ₹200000 में कार देखो वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। इस गाड़ी की इतनी कम कीमत होने का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कर देखो वेबसाइट पर लिस्टेड किया है तथा गाड़ी का संपूर्ण  ब्योरा दिया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा लुक के मामले बिल्कुल यह बढ़िया है। इस गाड़ी को अभी तक उन्होंने 48,253 किलोमीटर चलाया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं और सेलर के साथ अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल्स एक्सचेंज कर सकते हैं।