shishu-mandir

Petrol Diesel price : पेट्रोल के नए दाम जारी, जानिए क्या है नए रेट, आपके शहर का क्या है दाम

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Petrol Diesel price : देश भर में कुछ समय पहले तक लगातार पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे थे, लेकिन इसके बाद अब पिछले कुछ समय से तेल के दाम स्थिर बने हुए हैं और हमें इतनी अधिक बढ़ोतरी देखने को नहीं मिल रही है। हालांकि अभी भी सामान्य से तेल के दाम कहीं ज्यादा है, आज तेल कंपनियों के द्वारा पेट्रोल डीजल की संशोधित लिस्ट जारी की गई। जानते हैं क्या बदलाव हुआ है और क्या रेट में तेल मिलेगा।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

फिर कंपनियों द्वारा जारी Petrol Diesel price के अनुसार अभी तेल के दामों में किसी भी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की गई, यानी कि जो पिछले 1 महीने से चला आ रहा है, वही अभी भी बरकरार है और पेट्रोल डीजल के दाम सेम ही बने हुए हैं। चलिए जानते हैं कि शहर में कितना है Petrol Diesel price ।

अगर बात करें उत्तराखंड के बड़े शहरों की तो राजधानी देहरादून में पेट्रोल 95 रूपया 22 पैसे और डीजल 90₹ 840 पैसे प्रति लीटर के दाम पर मिल रहा है वही हल्द्वानी में पेट्रोल का दाम 94 रुपए 42 पैसे प्रति लीटर है तो वहीं डीजल का दाम 89 रुपए 55 पैसे हैं अल्मोड़ा में पेट्रोल 95 रुपए और 50 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से मिल रहा है तो वहीं डीजल 90 रूपया 40 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से मिल रहा है।