shishu-mandir

Nainital- वन विकास निगम के दफ्तर में मदिरा पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

नैनीताल (Nainital)। वन विकास निगम के तल्लीताल लकड़ी टाल के समीप कार्यालय में दारू पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan

Nainital- छावनी परिषद के आउटहाउस में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

बताया जा रहा है कि कार्यालय की ही महिला कार्मिक ने उत्पीड़न से आहत होकर वीडियो बनाया और उच्चाधिकारियों को भेज दिया। निगम के महाप्रबंधक ने मामले में जांच बैठा दी है। साथ ही वीडियो में दिखाई दे रहे कर्मचारियों पर सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Nainital — जंगल में लगी भीषण आग, बकरियों के जलने की आशंका

निगम के दफ्तर पर कार्यरत महिला कार्मिक ने शिकायती पत्र में कहा है कि दफ्तर के बाबू बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते। इससे डिपार्टमेंट का नाम खराब हो रहा है। उसने कार्यालय से भ्रष्ट लोगों को हटाने की मांग भी की है।

पत्र में कहा है कि नैनीताल कार्यालय में बहुत लापरवाही की जा रही है। वाहन चालक का ट्रांसफर नंधौर प्रभाग में हो चुका है। उसके स्थान पर लालकुंआ से चालक आया है, जो 2018 में यहीं तैनात था।

//प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज (Lathicharge)के विरोध में हरीश रावत की प्रतिक्रिया, मेरे सिर पर मारें लाठी, चमोली में धरने का एलान

आरोप है कि वह महिला के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता है। उसका कमरा आवासीय परिसर में है। एक अन्य चालक भी है, जिसे बड़े बाबू ने परेशान किया हुआ है। उसकी जनवरी की सैलरी भी नही भेजी है।

जबकि वह ईमानदार और मेहनती है। महिला के अनुसार इसकी वीडियो और फोटो भी संलग्न की गई है। इधर इस मामले में जीएम विवेक कुमार पांडे का कहना है कि वीडियो का परीक्षण किया जा रहा है।

://Corona Update- उत्तराखण्ड के इस स्कूल में 15 बच्चे निकले कोरोना पाॅजिटिव, पढ़े पूरी खबर

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/