दुखद: सुबह छत पर टहलने गए नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) की करंट लगने से मौत (Death), दो माह पहले ही संभाला था पदभार

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

पिथौरागढ़, 11 अप्रैल 2020
मुनस्यारी में तैनात एक नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) बिजली की लाइन की चपेट में आने से घायल हो गए. आनन—फानन में पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत (Death) घोषित कर दिया.

मूल रूप से हल्द्वानी की नबाबी रोड स्थित कलावती कॉलोनी निवासी मोहन सिंह बिष्ट उम्र 41 वर्ष शनिवार यानि आज सुबह रोज की तरह अपने छत पर टहल रहे थे. अचानक उनका हाथ छत के उपर से गुजरने वाली 11केवी बिजली की लाइन में टकरा गया. बिजली का तेज झटका लगने से वह गिर पड़े जिस कारण उन्हें काफी चोटें आई.

सूचना पर पहुंची मुनस्यारी पुलिस ने नायब तहसीलदार को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत (Death) घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि मोहन सिंह बिष्ट पहले नैनीताल जिले के कोटाबाग में शिक्षक के पद पर तैनात थे.

एसडीएम बीएस फोनिया ने बताया कि मोहन सिंह बिष्ट ने इसी वर्ष फरवरी माह में मुनस्यारी तहसील में पहली बार नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) का पदभार संभाला ​था. उन्होंने बताया कि मृतक के सिर में चोटें आई है. मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मालूम चल सकेंगे.

इस दर्दनाक घटना के बाद क्षेत्र के लोग स्तब्ध है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है.