पालिका (municipality) में शामिल नए वार्डों में भी मिले बुनियादी सुविधाएं- धर्म निरपेक्ष मंच ने उठाई मांग

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Basic facilities also found in new wards included in the municipality – Secular Manch raised demand

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 02 नवंबर 2020- धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने नगर पालिका (municipality) में शामिल नए वार्डों को बुनियादी सुविधाओं से आच्छादित करने की मांग की है|

holy-ange-school

मंच की ओर से नगरपालिका (municipality) में शामिल किए गए नए वार्ड दुगालखोला में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे वार्ड की जनता ने मांग उठाई कि नए वार्डों को प्राथमिकता के साथ बुनियादी आधारभूत संरचना से लैस किया जाये जिससे नगरपालिका से जुड़े नए वार्डों में न्यूनतम आधारभूत संरचना का विकास हो सके, इसके लिए इन नए वार्डों में प्राथमिकता के साथ बजट की व्यवस्था की जाए।

ezgif-1-436a9efdef


इसके अतिरिक्त दुगालखोला वार्डवासियों का कहना है कि स्वच्छक से लेकर स्ट्रीट लाइट,पानी की निकासी नालियों की व्यवस्था दूरस्थ करना मुख्य जरूरत है।

DGP Ashok Kumar 8 फरवरी को आएंगे अल्मोड़ा, 6 फरवरी से करेंगे कुंमाऊ दौरा


मुकेश जोशी, निखिलेश पवार, नयन लोहनी, पूर्व फौजी अर्जुन रावत, मुकेश लोहनी,राकेश लोहनी आदि ने एक स्वर से पूरजोर मांग की हैं कि कर्बला-धारानौला सीसी मार्ग को तत्काल दुरुस्त किया जाए, इस मार्ग की हालत इतनी खराब है कि पूर्व में साइकिल व दो पहिया वाहन से दो युवा इस मार्ग में हताहत हो गए है इसलिये इस मार्ग की मरम्मत तुंरत की जाए ताकि कोई और हादसा इस मार्ग की जर्जर अवस्था के कारण न हो।


उपरोक्त समस्याओं व नगरपालिका (municipality) में नए जुड़े वार्डों दुगालखोला और रेलापाली को न्यूमतन बुनियादी सुविधाओं से लैस किये जाने की मंच व वार्डवासियों द्वारा पुरजोर माग की गई।

उत्तराखंड कैबीनेट (Uttarakhand cabinet)- चौखुटिया में केन्द्रीय विद्यालय के लिए उपलब्ध कराई गई जमीन पढ़ें पूरी खबर

इस सम्बंध में नगरपालिका (municipality) के ईओ को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों में मंच के संयोजक विनय किरौला, नरेंद्र बिष्ट, पूर्व फौजी अर्जुन रावत, निखिलेश पवार, मुकेश जोशी, राकेश लोहनी, सुंदर लटवाल, मुकेश लोहनी, निरंजन पांडेय, कमलेश सनवाल, कृष्णा तिलारा, ईशु उपाध्याय, विनोद मुस्युनी, पंकज कुमार, राजेन्द्र लटवाल, मयंक पंत, गौरव तिवारी, प्रेम लटवाल, भीम रावत आदि उपस्थित थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp