shishu-mandir

सांसद अजय टम्टा (MP Ajay tamta) ने एक बार फिर परखी कोविड अस्पताल की तैयारियां, दिए आवश्यक निर्देश

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 05 मई 2021- अल्मोडा लोकसभा के सांसद अजय टम्टा (MP Ajay tamta) ने बुधवार को पुनः बेस अस्पताल स्थित कोविड अस्पताल जाकर वहां चल रही स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी प्राप्त की।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…..

उपपा का आरोप- सल्ट (Salt by-election) में पूरे मतों की गिनती किए बगैर घोषित किया गया परिणाम, न्यायालय जाने की चेतावनी

MP Ajay tamta की मांग- मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा को घोषित किया जाए कोविड चिकित्सालय, पिथौरागढ़ में शुरू हो आरटीपीसीआर जांच

कोविड काल के दौरान निरीक्षण के दौरान उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान पिथौरागढ़ मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ अरविन्द बरौनिया वेंटिलेटर का संचालन को लेकर पर डाक्टरों और उनसे सम्बन्धित स्टाफ़ को प्रशिक्षण देते दिखे।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Almora Breaking- बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बेस चिकित्सालय में कल से ओपीडी बंद

Salt by-election- पांचवे चरण में बीजेपी 1759 मतों से आगे, नोटा तीसरे नम्बर पर

सांसद (MP Ajay tamta) ने आशा जताई कि उनके द्वारा वेंटिलेटर चलाने का प्रशिक्षण लेने के पश्चात् डॉक्टर और सम्बन्धित स्टाफ़ गम्भीर मरीज़ों का ईलाज यही कर सकेंगे। डॉक्टर अरविन्द के इन प्रयासों हेतु उनका आभार जताया।

इसके बाद टम्टा ने कोविड के मरीज़ों को आक्सीजन की किसी तरह की परेशानी ना हो उसकी कमी को पूर्ण करने हेतु महाप्रबंधक ज़िला उद्योग केंद्र अल्मोडा डॉक्टर दीपक मुरारी से भी वार्ता की।

उन्होंने कोविड वार्ड में ड्यूटी दे रहे डॉक्टर अजय आर्य डॉक्टर, अनिल पाण्डे, डॉक्टर सीस मारछाल और CMS बेस डॉक्टर एच सी गढ़कोटी और उनके सहयोगी साथियों से वर्तमान में आ रही समस्याओं की जानकारी प्राप्त की।

MP Ajay tamta ने सभी लोगो से अपील की है कि इस दौर में घबराने की बजाय कोविड नियमो का ज़रूर पालन करें। साथ ही लक्षण आने पर जाँच अवश्य करायें ताकि आप सहित आपके परिवार और आसपास के सभी जन स्वस्थ रह सकें और वैक्सीन अवश्य लगवायें ।

उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाधिकारियो और मुख्य चिकित्साधिकारियो से लगातार सभी को स्वास्थ्य सम्बन्धी उत्तम सुविधाओं हेतु वार्ता हो रहीं है सारा फ़ीड्बैक मुख्यमंत्री को नियमित रूप से दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े…..

Almora- शादी के ठीक पहले दिन दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट आई पाजिटिव (Corona positive), गांव में हड़कंप

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos