उत्तरा न्यूज
अभी अभी

NH की हालत : क्वारब- काकड़ीघाट (Qwarb-Kakdighat road)मार्ग की हालत देख सांसद अजय नाराज,एनएच अधिकारियों को दिए यह निर्देश

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Condition of NH: MP Ajay angry seeing the condition of Qwarb-Kakdighat road

अल्मोड़ा 10 अप्रैल 2022- अल्मोडा सहित पहाड़ की लाईफ- लाईन माने जाने वाली एनएच 109 मार्ग के क्वारब से काकड़ीघाट (Qwarb-Kakdighat road)तक के मार्ग का सांसद अजय टम्टा ने स्थलीय निरीक्षण किया।

सांसद अजय टम्टा ने काकड़ीघाट से क्वारब (Qwarb-Kakdighat road)तक वर्तमान में चल रहे सड़क सुधारीकरण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया गया।


निरीक्षण के दौरान सड़क की खस्ताहाल स्थिति को देखते हुए सांसद टम्टा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए एनएच के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर सड़क को गढ्ढामुक्त करने के निर्देश दिये।

सांसद ने कहा कि वर्ष 2021 में भारत सरकार द्वारा इस मार्ग के सुधारीकरण को कुल 45 करोड़ रुपये जारी किये गये थे। विभाग द्वारा धीमी गति से कार्य किया जा रहा है जिस कारण वर्तमान तक भी कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है ।

उन्होंने एनएच के अधिकारियों को कार्य में तेजी लाते हुए नियमित रूप से स्थलीय निरीक्षण करने हेतु तहसील एवं जिला प्रशासन नैनीताल के अधिकारियों को भी निर्देश दिये।

उहोंने कहा कि निर्माण कार्य के दौरान धूल उड़ने से स्थानीय व्यापारियों, लोगों एवं यात्रियों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इस हेतु सड़क में नियमित रूप से पानी का छिड़काव कराया जाय।

Qwarb-Kakdighat road
निरीक्षण के दौरान सड़क की खस्ताहाल स्थिति को देखते हुए सांसद टम्टा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए एनएच के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर सड़क को गढ्ढामुक्त करने के निर्देश दिये।

उन्होंने एनएच के अधिकारियों को इस कार्य (Qwarb-Kakdighat road)को प्रथम प्राथमिकता के तहत यथाशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए, ताकि जनता को किसी भी तरह की समस्या न हो।

निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता कैलाश शर्मा,एन एच के सहायक अभियंता जीके पाण्डेय, सहायक परियोजना प्रबंधक रवि दत्त, तहसीलदार मनीषा बिष्ट, महेश रावत, मनीष जोशी आदि मौजूद थे।

Related posts

अल्मोड़ा में शाम सात बजे तक दुकान(shop) खोलेंगे कचहरी बाजार के व्यापारी,बैठक कर लिया निर्णय

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand : पैतृक गांव में मकान बनाने पहुंचे दम्पत्ति की अंगीठी की गैस लगने से मौत

Newsdesk Uttranews

शर्मनाक : 11 साल की बच्ची संग दरिंदगी, पहले किया रेप फिर कर दी हत्या

Newsdesk Uttranews