Join WhatsApp

News-web

मां ने बेटी की हत्या कर शव को छुपाया घर के अंदर फिर सऊदी अरब से पिता का आया ईमेल और यूं खुला राज

Published on:

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित गांव धौज में आन की खातिर बेटी की हत्या करने का आरोप मां और बेटे पर लगा है। पुलिस ने घर से 10 महीने पुराना किशोरी का कंकाल बरामद किया है पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी पुलिस का कहना है कि यह घटना धौज गांव की है और युवती के पिता की शिकायत के बाद इसका खुलासा हुआ।

इस संबंध में पुलिस ने कहा कि लंबे समय तक अपनी बेटी से कोई संपर्क नहीं होने पर सऊदी अरब में रहने वाले युवती के पिता ने ईमेल के जरिए पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद युवती की मां को बुलाकर पूछताछ की गई उन्होंने कहा कि पूछताछ में युवती की मां ने बताया की बेटी एक वर्ष पहले किसी लड़के के साथ घर से चली गई थी और वह वापस आ गई इसके बाद रिश्तेदारों ने काफी ताने दिए जिसकी वजह से तंग आकर सितंबर 2023 में उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली प्रवक्ता ने कहा, ‘‘उसने (युवती की मां) बताया कि शव को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया था।”

महिला के बयान के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त (मुजेसर) महेश श्योराण, बड़खल के तहसीलदार, फॉरेंसिक विशेषज्ञ तथा धौज थाना प्रभारी की टीम मौके पर पहुंची और खुदाई में युवती का कंकाल बरामद किया।

प्रवक्ता ने बताया कि शव को बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया गया है जिसका पोस्टमॉर्टम नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में होगा। उन्होंने बताया कि अपराध शाखा भी मामले की जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।