उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora:: सभासद अमित साह की चेतावनी, एनएच ने एक हफ्ते में पूरा नहीं किया काम तो करेंगे धरना प्रदर्शन

अल्मोड़ा, 27 दिसंबर 2021- रविवार की शाम अल्मोडा में धार की तूनी के समीप एनएच में सड़क से एक स्कूटी चालक के स्कूटी समेत निचली सड़क पर गिरने की घटना पर सभासद अमित साह मोनू खासे नाराज हैं।

उनका कहना है कि स्कूटी सवार व्यक्ति ऊपर रोड से नीचे रोड पर गिरा जो कि विभाग की पूर्ण लापरवाही है, क्योंकि सड़क काफी क्षतिग्रस्त है। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) ने बताया कि सोमवार को उनके साथ देवभूमि नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष देवेश जोशी (देवा भाई) सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल के नेतृत्व में लोगों द्वारा वहां पर नेशनल हाईवे के अधिकारियों को बुलाकर वार्ता की गई जिसमें नेशनल हाईवे की कनिष्क अभियंता पूजा बिष्ट वहां पर मौजूद थी एवं नेशनल हाईवे के ए.ई दीपक जोशी से फोन पर वार्ता हुई।

nitin communication

उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा आश्वस्त किया गया तत्काल से कार्य को तेजी से करा जाएगा एवं आज ही ऊपर तार बाड़ लगाकर बैरिकेडिंग कर दी जाएगी शिष्ट मंडल द्वारा यह कहा गया है ।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 1 हफ्ते के अंदर कार्य सही रूप से नहीं होता है तो विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा वार्ता करने वालों में लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) देवभूमि व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष देवेश जोशी (देवा भाई) सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल, पीयूष पांडे,दीवान सिंह बिष्ट,वीरेंद्र जीना, राजू बिष्ट एवं क्षेत्र के अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

Job- उत्तराखंड के राजकीय महाविद्यालयों में निकली भर्ती, करें आवेदन

Newsdesk Uttranews

शाबाश: नेशनल सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के गर्ल्स डबल्स में अल्मोड़ा की स्नेहा ने जीता कांस्य, खेलप्रेमी खुशी से गदगद

UTTRA NEWS DESK

युवती की फोटो को अपनी फेसबुक आईडी में लगाने के बाद परेशान कर रहा था युवक, आ गया पुलिस की गिरफ्त में

उत्तरा न्यूज डेस्क
error: Content is protected !!