shishu-mandir

Almora:: सभासद अमित साह की चेतावनी, एनएच ने एक हफ्ते में पूरा नहीं किया काम तो करेंगे धरना प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 27 दिसंबर 2021- रविवार की शाम अल्मोडा में धार की तूनी के समीप एनएच में सड़क से एक स्कूटी चालक के स्कूटी समेत निचली सड़क पर गिरने की घटना पर सभासद अमित साह मोनू खासे नाराज हैं।

new-modern
gyan-vigyan

उनका कहना है कि स्कूटी सवार व्यक्ति ऊपर रोड से नीचे रोड पर गिरा जो कि विभाग की पूर्ण लापरवाही है, क्योंकि सड़क काफी क्षतिग्रस्त है। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

saraswati-bal-vidya-niketan

लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) ने बताया कि सोमवार को उनके साथ देवभूमि नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष देवेश जोशी (देवा भाई) सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल के नेतृत्व में लोगों द्वारा वहां पर नेशनल हाईवे के अधिकारियों को बुलाकर वार्ता की गई जिसमें नेशनल हाईवे की कनिष्क अभियंता पूजा बिष्ट वहां पर मौजूद थी एवं नेशनल हाईवे के ए.ई दीपक जोशी से फोन पर वार्ता हुई।

उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा आश्वस्त किया गया तत्काल से कार्य को तेजी से करा जाएगा एवं आज ही ऊपर तार बाड़ लगाकर बैरिकेडिंग कर दी जाएगी शिष्ट मंडल द्वारा यह कहा गया है ।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 1 हफ्ते के अंदर कार्य सही रूप से नहीं होता है तो विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा वार्ता करने वालों में लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) देवभूमि व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष देवेश जोशी (देवा भाई) सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल, पीयूष पांडे,दीवान सिंह बिष्ट,वीरेंद्र जीना, राजू बिष्ट एवं क्षेत्र के अन्य लोग उपस्थित रहे।