क्रिकेट विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी पहुंचे रुड़की , मिलने के लिए लोगों का उमड़ा हुजूम

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

क्रिकेट विश्व कप मैच में एक ही खिलाड़ी की शानदार परफोर्मेंस रही है। जिनके प्रदर्शन से हर क्रिकेट प्रेमी उनका मुरीद हो गया, जी हां हम बात कर रहें है मोहम्मद शमी की।

बता दें कि मोहम्मद शमी कुछ दिन पहले ही नैनीताल पहुंचे थे। जिसके बाद अब वह उत्तराखंड के रुड़की पहुंचे है। जहां पर उनसे मिलने व सेल्फी लेने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। इंडियन टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी आज खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ रुड़की पहुंचे। जैसे ही मोहम्मद शमी के रुड़की के नेहरू स्टेडियम पहुंचने की सूचना लोगों को मिली तो उनसे मिलने के लिए लोगों हुजूम उमड़ पड़ा।

भीड़ को देखकर मोहम्मद शमी भी काफी खुश नजर आए, लेकिन जैसे ही भीड़ बढ़ने लगी और व्यवस्थाएं चरमराने लगी तो शमी कुछ देर रुक कर खानपुर विधायक के साथ हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।नेहरू स्टेडियम में क्रिकेटर मोहम्मद शमी को देखने के लिए भीड़ इस कदर पहुंची की सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही, और लोग उनका दीदार पाने के लिए उनकी गाड़ी के पीछे पैदल-पैदल ही चल दिए।

भीड़ के कारण मोहम्मद शमी भी थोड़े मायूस भी नजर आए, क्योंकि उनको बच्चों को क्रिकेट के गुण सिखाने थे और कुछ बच्चों को सम्मानित भी करना था जो वह भीड़ के कारण नही कर पाए।

Joinsub_watsapp