पत्नी को साथ ले जाने के लिए बुलाया और छोड़कर चला गया,पुलिस ने पहुंचाया युवती को उसके घर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। नेपाल निवासी एक महिला को अपने साथ ले जाने के लिए उसके पति ने पिथौरागढ़ बुलाया, लेकिन वह पत्नी को यहीं छोड़कर चला गया। ऐसे में जिला मुख्यालय में दर-दर भटक रही उस महिला को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सकुशल उसके घर पहुंचाने की व्यवस्था की।


बीते शनिवार को पिथौरागढ़ पुलिस को सूचना मिली कि नगर क्षेत्र में एक अनजान महिला भटक रही है, जिसके रहने का कोई ठिकाना नही है। सूचना पर एएचटीयू व वन स्टॉप सेन्टर के कर्मियों की टीम ने उस महिला को ढूंढकर पूछताछ की, जिसने अपना नाम मनीषा बिष्ट (19 वर्ष) पत्नी केशव बिष्ट ग्राम रोड़ी, बैतड़ी नेपाल बताया।

साथ ही उसने बताया कि उसका पति चण्डीगढ़ में नौकरी करता है, जिसने उसे यह कहकर पिथौरागढ़ बुलाया कि वह उसे अपने साथ लेकर जायेगा। परन्तु उसका पति उसे यहीं छोड़कर कहीं चला गया और उसका फोन भी ले गया। उसके पास रहने व खाने के लिए कुछ सुविधा नही है, और उसके पास अपने घर जाने के लिये किराया भी नही है।
इस पर टीम ने पहले महिला के खाने पीने की व्यवस्था की और वन स्टॉप सेन्टर के कर्मियों को साथ लेकर सरकारी वाहन से महिला को सकुशल नेपाल पुलिस के माध्यम से उसके घर भिजवाया।

Joinsub_watsapp