News-web

संजीव गोयनका के रवैये पर भड़के मोहम्मद शमी, कहा:- “ऐसा करके आपने लाल किले पर झंडा तो नहीं गाड़ दिया”

Published on:

Mohammed Shami, furious at Sanjeev Goenka's attitude, said: "By doing this, haven't you hoisted the flag on the Red Fort?"

लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका द्वारा टीम के कप्तान केएल राहुल से की गई तीखी बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद, खेल जगत में खिलाड़ियों के सम्मान को लेकर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने गोयनका के रवैये की कड़ी आलोचना की है और कहा है कि “ऐसा करके आपने लाल किले पर झंडा तो नहीं गाड़ दिया”

शमी ने कहा कि, “खेल में हार-जीत होती रहती है और रणनीति के असफल होने पर इस तरह की प्रतिक्रिया देना गलत है।” शमी ने आगे कहा कि, “अपनी बात रखने के बहुत सारे तरीके हैं। ये सभी बातें ड्रेसिंग रूम में भी की जा सकती थीं। यदि आपने ऐसा किया है तो ऐसा नहीं है कि आपने कोई लाल किले पर झंडा तो गाड़ नहीं दिया है?”

खिलाड़ियों को हो सम्मान

शमी ने क्रिकबज पर बातचीत करते हुए, खिलाड़ियों के सम्मान पर ‘जोड़’ दिया। उन्होंने कहा कि,”खिलाड़ियों का सम्मान होना चाहिए और टीम के मालिक को भी इसका ध्यान रखना चाहिए।”

केएल का किया समर्थन

मोहम्मद शमी ने केएल राहुल का समर्थन करते हुए कहा कि, “वह एक अनुभवी कप्तान हैं और उनसे इस तरह बात करना सही नहीं है। खेल के मैदान पर तनाव के पल आते हैं और खिलाड़ी एक-दूसरे से बात कर सकते हैं, लेकिन बाहर से किसी का इस तरह खिलाड़ी से बात करना गलत है।”