Abdul Arfath Murder: 25 साल का युवा पढ़ने गया US, फिर हुआ कत्ल, अब परिवार कैसे भरेगा 43 लाख का लोन?

Smriti Nigam
4 Min Read

United States Murder: मोहम्मद अब्दुल अरफात का परिवार इस समय काफी दिक्कतों से गुजर रहा है। एक तो उनका बेटा दुनिया से चला गया ऊपर से उन्हें एजुकेशन लोन भी चुकाना पड़ रहा है जो उन्होंने बेटे की पढ़ाई के लिए लिया था।

new-modern

Mohammed Abdul Arfath Killing In US: बेटा अमेरिका में पढ़ने गया था। परिवार ने भी खूब सपने सजाए थे कि बेटा होनहार है और पूरे परिवार की किस्मत सवार देगा लेकिन इस सपने पर तब पानी फिर गया जब खबर आयी कि अमेरिका में उसकी मौत हो गई है। उसकी डेड बॉडी बरामद हुई है। इस घटना के बाद अब परिवार बड़ी मुश्किलों में फंस गया है। पहले तो दुनिया से उनका होनहार बेटा चला गया और दूसरा दुखिए की बेटे की पढ़ाई के लिए 43 लाख रुपए का एजुकेशन लोन लिया था, वह कैसे चुकाया जाएगा

मेरे बेटे को क्यों मार दिया गया?

अमेरिका में मारे गए मोहम्मद अब्दुल अरफात के पिता मोहम्मद सलीम का कहना है कि उसे मेंटल टार्चर किया गया था। हमें पता नहीं था कि हमारे बेटे के साथ अमेरिका में क्या हुआ। 7 मार्च से ही अब्दुल लापता है और हम उम्मीद कर रहे थे कि हम उसे बचा पाएंगे। उसे कुछ नहीं होगा लेकिन अब्दुल की मौत की खबर सुनकर अब हम उसकी बॉडी का इंतजार कर रहे हैं।

अमेरिका से आया वो अनजान कॉल

मोहम्मद सलीम का कहना है कि अब्दुल में 2030 में मास्टर्स करने अमेरिका गया था और वहां क्लीवलैंड यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था। 7 मार्च को अब्दुल का फोन स्विच ऑफ हो गया फिर 17 मार्च मोहम्मद सलीम को एक अनजान नंबर से अमेरिका से कॉल आया और उधर फोन पर मौजूद शख्स ने कहा कि अब्दुल को किडनैप कर लिया गया है। 1,200 डॉलर (करीब 1 लाख भारतीय रुपये) दो। कॉल करने वाले ने ये धमकी भी दी कि अगर फिरौती नहीं दी अब्दुल की किडनी निकालकर बेच देंगे।

43 लाख एजुकेशन लोन की टेंशन

अब्दुल के पिता मोहम्मद सलीम का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को अमेरिका पढ़ने भेजा था अब्दुल एक आईटी कंपनी में 2 साल तक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम कर चुका था। अब्दुल बहुत खुश हुआ था जब उसका 43 लाख रुपए का लोन पास हुआ था। मैं 2023 में जब अमेरिका जा रहा था तो उसे 10 लाख रुपए भी दिए थे मैंने उससे कहा कि बेटा पैसे की टेंशन मत लेना।

मोहम्मद सलीम ने कहा कि मुझे नहीं पता मेरे बेटे के साथ एक्जेक्टली क्या हुआ है। हमें नहीं पता कि हमारा बेटा इस मुश्किल में कैसे फंस गया। उसने कभी ऐसा हमको नहीं बताया था। अब्दुल को कोई भी बुरी आदत नहीं थी। हम बहुत शॉक हुए जब हमें पता चला कि उसको किडनैप कर लिया गया है. हमें जो कॉल आया था वह शायद किसी ड्रग रिलेटेड गैंग का था।