shishu-mandir

नैनी चौगर्खा में आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे विधायक कुंजवाल व पूर्व विधायक मनोज तिवारी ,वर्षों से अपनी मांग को लेकर भटक रहे हैं ग्रामीण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

must read it

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा— धौलादेवी और भैसियाछाना ब्लॉक के नैनीचौगर्खा में स्कूलों में शिक्षक और बैंक खोले जाने की मांग को लेकर नैनी चौगर्खा विकास समिति का आंदोलन जारी है.

saraswati-bal-vidya-niketan

गुरूवार को जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल और अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने आंदोलन स्थल पर पहुंच कर अपना समर्थन दिया और ग्रामीणों की मांग को जायज करार दिया.

बताते चले कि ग्रामीण वर्षों से क्षेत्र में बैंक की मांग खोले जाने की मांग की जा रही है.इस दौरान प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकारें आई लेकिन इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया. यह भी बताना जरूरी है कि यहां इंटर कॉलेज में 2005 से प्रधानाचार्य नहीं है.

must read it

वक्ताओं ने तीन सूत्री मांग को लेकर अपना समर्थन देते हुए नैनी आईटीआई में प्रवक्ता के पद एवं राजकीय इंटर कॉलेज नैनी में विज्ञान संकाय के शिक्षक एवं नैनी में बैंक की स्थापना किए जाने की मांग की.

must read it

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूरन सिंह बिश्ट, क्षेत्र पंचायत सदस्य शेखर पांडे, क्षेत्र पंचायत सदस्य कभड़ी दिनेश चंद्र जोशी, राजेंद्र बिष्ट ,भगवान खनी, हरीश जोशी, नैनी चौगर्खा विकास समिति के अध्यक्ष दीवान सिंह खनी, सचिव खुशाल सिंह खनी, प्रधान नैलपड़,लक्ष्मण रावत,मोहन रावत,विनोद जोशी सहित क्षेत्र के सैकड़ों महिलाएं बुजुर्ग एवं राजकीय इंटर कॉलेज नैनी के विद्यार्थी ने एक स्वर में सरकार विरोधी नीतियों का विरोध किया एवं अपनी मांगों को सरकार के समक्ष रखकर सरकार से जल्द मांग पूरी करने की बात कही.

must read it

must see it