shishu-mandir

विधायक चंद्रा पंत ने कार्मिकों के समर्थन में सीएम(CM) को लिखा पत्र

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़ सहयोगी, 16 मार्च 2020
पदोन्नति में आरक्षण को समाप्त करने और पदोन्नति में लगी रोक हटाने की मांग को लेकर जनरल-ओबीसी कर्मचारी एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार को भी जारी रही। इसके चलते सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप रहा। कर्मचारियों की मांगों का समर्थन स्थानीय विधायक चंद्रा पंत ने भी करते हुए मुख्यमंत्री (CM)
से मामले के समाधान की मांग की है। आंदोलित कार्मिकों ने धारचूला विधायक हरीश धामी को भी अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

विभिन्न विभागों के कर्मचारी रोज की तरह सोमवार को भी प्रदर्शनस्थल पर जुुटे और धरना देकर अपनी मांगों के तुरंत समाधान को लेकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्मिकों के शिष्टमंडल ने विधायक चंद्रा पंत के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात कर मामले के समाधान के लिए समर्थन मांगा।

CM

विधायक पंत जनरल-ओबीसी कार्मिकों के आंदोलन का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री (CM) त्रिवेंद्र रावत को पत्र भेजा। जिसमें कहा गया है कि हड़ताल के चलते सरकारी कार्यालयों में संपूर्ण कामकाज बंद है और जनता परेशान है। उन्होंने हड़ताल और कार्मिकों के आक्रोश को देखते हुए सीएम से विभिन्न विभागों में पदोन्नति पर लगी रोक हटाने तथा पदोन्नतियों में आरक्षण को नियमानुसार समाप्त करने के लिए उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

आंदोलित कार्मिकों ने अपनी मांग को लेकर कलक्ट्रेट में विधायक धामी को भी ज्ञापन सौंपा। इस दौरान एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष दिनेश गुरुरानी, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप भट्ट, महामंत्री बृजेंद्र लुंठी, दिनेश चंद्र पांडेय, केसी पंत, एमएल वर्मा, उमेद बसेड़ा, वंदना सहित अनेक कार्मिक मौजूद थे।