अल्मोड़ा ब्रेकिंग: वकील(Advocate) ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत(Death)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा, 16 मार्च 2020
जिला मुख्यालय से लगे गोलनाकरड़िया में आज सुबह एक वकील (Advocate) ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।

ezgif-1-436a9efdef

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से जड़ापानी गंगोलीहाट, जिला पिथौरागढ़ निवासी मनोज कोठारी पुत्र स्व. पीतांबर दत्त कोठारी उम्र करीब 46 वर्ष आज सुबह यहां गोलना क​रड़िया, धारानौला स्थित किराए के कमरे में बेसुध अवस्था में लेटे हुए मिले।

सुबह करीब साढ़े 11 बजे मोहल्ले के लोगों द्वारा इसकी सूचना एनटीडी चौकी पुलिस को दी गई। सूचना के बाद चौकी प्रभारी संतोष देवरानी अपनी टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंचे। आनन—फानन में मनोज कोठारी को बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसआई संतोष देवरानी ने बताया कि मृतक पेशे से यही अल्मोड़ा में अधिवक्ता (Advocate) थे। वह अविवाहित थे और यहां गोलनाकरड़िया में किराए के कमरे में अकेले रहते थे। उन्होंने बताया कि मृतके के कमरे से एक सोडा की बोतल प्राप्त हुई है। फिलहाल घटना के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बात पता चल सकेंगे।

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Joinsub_watsapp