shishu-mandir

मंत्री जी अधिकारी नहीं सुन रहे हैं कार्यकर्ताओं की

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read

अल्मोड़ाः सरकार के तेजतर्रार मंत्रियों में शुमार प्रदेश के सहकारिता, उच्च शिक्षा और सहकारिता तथा अल्मोड़ा के प्रभारी मंत्री डा. धन सिंह रावत को आज कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा।
यहां सर्किट हाउस में विश्राम कर रहे मंत्री जी को कार्यकर्ताओं की शिकायतों का सामना करना पड़ा। सुबह जिला योजना की बैठक के लिए रवाना होने से पहले ही कार्यकर्ताओं की टीम सर्किट हाउस पहुंच गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने खुल कर प्राधिकरण के चलते आ रही समस्याएं और अधिकारियों की बेरुखी के सवालों को उठाना शुरू कर दिया। यहीं नहीं कार्यकर्ताओं ने कहा कि कई विभागों के अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। यह तक कह दिया कि कार्यकर्ता हो चुका है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उसके सामने अजीब सी स्थिति आ गई है।जिला योजना में डीपीसी संबंधी शिकायत भी कार्यकर्ताओं ने उठाई। पहले तो मंत्री ने कार्यकर्ताओं को टोका लेकिन जल्द ही स्थिति को संभाल लिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उनकी रीढ़ है और बातचीत कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा। इस मौके पर डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह ,जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल, ललित लटवाल, चंदन लाल टम्टा, महेश नयाल आदि मौजूद रहे।