shishu-mandir

कोतवाली धमके खनन कारोबारियों ने मंत्री की मौजूदगी में चौकी इंचार्ज से की अभद्रता, काशीपुर में आधे घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
uttranews
Screenshot-5

[hit_count]

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क— आचार संहिता के बावजूद काशीपुर में मंगलवार को खनन कारोबारियों ने राज्य के शिक्षा मंत्री की मौजूदगी में कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पर चौकी इंचार्ज से अभद्रता कर दी। मामला बढ़ता देख चौकी इंचार्ज ने अपने कार्यालय में घुस कर खुद को बचाया। बाद में कोतवाल और सीओ के मौके पर पहुंचने के बाद ही मामला शांत हुआ।
बताते चलें की अवैध वसूली होने पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कुंडेश्वरी पुलिस चौकी को लाइन हाजिर कर दिया था। जिसके बाद अर्जुन गिरी गोस्वामी को चौकी इंचार्ज बनाया गया था।
इधर खनन कारोबारियों का आरोप था कि चौकी इंचार्ज क्षेत्र में मनमाने तरीके से अंडरलोड वाहन भी सीज किए जा रहे हैं। इस बात को लेकर खनन कारोबारी मंगलवार को भड़क उठे। उन्होंने कुंडेश्वरी स्थित हाइडिल पर मीटिंग कर रोष जताया। जहां शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के साथ सभी खनन कारोबारी पैदल कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पहुंचे। जहां पर चौकी इंचार्ज गोस्वामी को देख खनन कारोबारी भड़क उठे। उन्होंने शिक्षा मंत्री की मौजूदगी में चौकी इंचार्ज को न केवल गाली-गलौज की। बल्कि गुस्साए कुछ लोगो की भीड़ ने हाथापाई तक कर दी। किसी तरह एसआइ ने अपने ऑफिस में बने छोटे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर जान बचाई।
चौकी इंचार्ज तब तक कमरे से बाहर नहीं आए जबतक सीओ मनोज कुमार ठाकुर और कोतवाल चंचल शर्मा मौके पर नहीं पहुंच गए। दोनो के आश्वासन और मामले को सुलझा लेने के वादे के बाद मामला शांत हुआ। सैकड़ों खनन कारोबारी इस मौके पर मौजूद थे।