Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

बड़ी खबर: अल्मोड़ा में होम क्वारंटीन में प्रवासी(Migrant) की मौत, मचा हड़कंप— कोरोना(Corona) जांच के लिए भेजा सैंपल

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Migrant dies in home quarantine in Almora

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 29 मई 2020
अल्मोड़ा के स्याल्दे विकासखंड में होम क्वारंटीन में रह रहे एक बुजुर्ग की संदिग्धवस्था में मौत हो गई. मृतक हाल ही में दिल्ली रेड जोन से लौटा था. जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने एहतियातन मृतक के कोरोना (Corona) सैंपल जांच के लिए भेजा है. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है.

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासखंड के तलाई गांव निवासी नारायण राम उम्र 73 वर्ष की गुरुवार देर रात तबीयत बिगड़ गई. परिजनों ने मामले की सूचना प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को दी. जिसके बाद एंबुलेंस से उन्हें सीएचसी भिकियासैंण ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

नारायण राम काफी समय से ​अपने पुत्र जोगाराम के साथ दिल्ली के विनोद नगर में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि वह दमा से ग्रसित थे. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप (Corona) के चलते वह बीते 21 मई को गांव लौट आए थे. सरकार की गाइडलाइन के अनुसार उनका मोहान में थर्मल स्क्रीनिंग व अन्य जांचे हुई. जांच के दौरान उनमें दमा के लक्षण पाएं गए थे. एहतियान उन्हें होम क्वारंटीन किया गया था.

प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ पियुष रंजन ने बताया कि मौत के स्पष्ट कारण मालूम नहीं चल सके है. मृतक के कोरोना (Corona) सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है. प्रशासन ने मृतक नारायण राम का शव परिजनों को सौंप दिया है. बुजुर्ग की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है.