Join WhatsApp

News-web

Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी जिसे देखकर हर भारतीय का सिर हो गया गर्व से ऊंचा, छा गई रेड कार्पेट पर

Published on:

Alia Bhatt at Met Gala 2024: ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपने फैशन सेंस से सबको दीवाना बना दिया है।मेट गाला 2024 के इवेंट में आलिया भट्ट ने जो साड़ी पहनी उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया और उनकी इस साड़ी ने सभी का दिल जीत लिया। इस बड़े इवेंट के रेड कार्पेट पर सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी में आलिया भट्ट ने जमकर पोज दिए और हर भारतीय का सर गर्व से ऊंचा कर दिया।

आलिया के लुक की सोशल मीडिया पर अब जमकर तारीफ हो रही है और फैंस भी उनके लुक को बेहद शानदार बता रहे हैं। सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है की ट्रेडिशनल ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री पर मेट गाला के रेट कार्पेट पर सबसे ज्यादा तालियां बजी लेकिन रेड कार्पेट पर जब आलिया भट्ट ने पोज दिया तो इंटरनेशनल पैपराजी एक्ट्रेस का नाम चिल्लाते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर फैन्स आलिया भट्ट के लुक की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ
सोशल मीडिया पर यूजर्स अब आलिया भट्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि , ”अब आप #MetGala में इस तरह से जाएं। आलिया भट्ट अद्भुत लग रही हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”माफ करें #MetGala में आलिया भट्ट सबसे अच्छी ड्रेस में हैं।’

साड़ी से ज्यादा टाइमलेस कुछ भी नहीं’

अपने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने साड़ी पहन कर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी एक्साइटमेंट भी दिखाया। आलिया का कहना है कि मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं और मैं बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हूं। महीनो की तैयारी ढेर सारी बातचीत और सब कुछ इसी एक पल में हो जाता है। यह बहुत अलग है लेकिन यह बहुत खास भी है। यह मेट गाला में मेरा दूसरा मौका है, लेकिन साड़ी पहनने का यह मेरा पहला मौका है। जब मैंने ड्रेस कोड, ‘गार्डन ऑफ टाइम’ के बारे में सोचा, तो मुझे लगा कि इसे टाइमलेस होना चाहिए और साड़ी से ज्यादा टाइमलेस कुछ भी नहीं है।”

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। करण जौहर और आलिया भट्ट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘लव एंड वार’ के लिए आलिया भट्ट को साइन किया है। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी होंगे।