shishu-mandir

वार्डों में अव्यवस्थाओं को लेकर सभासदों ने पालिकाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, 10 दिन के भीतर मांगों पर कार्यवाही नहीं होने पर धरना—प्रदर्शन की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। नगरपालिका क्षेत्र में हो रही अव्यवस्थाओं व विभिन्न समस्याओं को लेकर पालिका सभासदों ने आज पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी को ज्ञापन सौंपा। दस दिन के भीतर समस्याओं पर कार्यवाही नहीं होने पर धरना—प्रदर्शन की चेतावनी दी है।
पालिकाध्यक्ष को सौंपे गये ज्ञापन में सभासदों ने कहा कि विभिन्न वार्डों में दिन पर दिन अव्यवस्थायें बढ़ती जा रही है। जिसमें मुख्य रूप से स्वच्छता, पथ प्रकाश, निर्माण, विभाग गैंग में कार्य संतोषजनक नहीं हो रहा है। सभासदों ने मांग की है कि सभी वार्ड के लिए विद्युत विभाग एवं निर्माण विभाग गैंग कर्मचारियों का एक रोस्टर बनाया जाये, पर्यावरण मित्रों की कमी के चलते सभी वार्डों में ​पर्यावरण मित्र नहीं पहुंच पा रहे है इसलिए पर्यावरण मित्रों की नियुक्ति की जाये, बिना सदस्य की स्वीकृति के कोई नई व्यवस्था लागू न हो, पालिका क्षेत्र के बाहर कोई भी कर्मचारी किसी भी प्रकार का कार्य नहीं करने जायेगा ताकि वार्डों में व्यवस्था बनी रहे, नियमित रूप से दो शिफ्टों में कार्य हो। ज्ञापन में सभासदों न कहा कि अगर 10 दिन के भीतर व्यवस्थाओं में सुधार नहीं होता व मांगों पर कार्यवाही नहीं होती तो सभी सभासद धरना—प्रदर्शन को बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में सभासद दीपा साह, तरन्नुम बी, मनोज जोशी, सौरव वर्मा, अमित साह मोनू, दीप्ति सोनकर, जगमोहन बिष्ट, हेम चंद्र तिवारी, राजेंद्र तिवारी, रेखा अल्मियां तथा आशा तिवारी मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan