किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे कोसी कटारमल के मनोज को आर्थिक मदद की दरकार

editor1
2 Min Read

new-modern

Manoj of Kosi Katarmal, who is suffering from serious kidney disease, needs financial help

अल्मोड़ा, 10 अप्रैल , कोसी कटारमल हवालबाग निवासी मनोज कुमार आर्थिक तंगी के कारण जीवन संघर्ष कर रहा है। 29 वर्षीय मनोज पैर से कमजोर है। वह दिल्ली में किसी कोठी में काम करता है। बीते कुछ सालों से वह बीमार भी था। दिल्ली राममनोहर लोहिया चिकित्सालय में जॉच से पता चला कि उसकी किडनी काम करना बंद कर चुकी है।


चिकित्सकों ने किडनी ट्रांस्प्लांट की सलाह दी है। इसमें 7 लाख से अधिक का खर्चा है। कटारमल क्षेत्र के ग्रामीण बड़ी संख्या में अपनी क्षमतानुसार उसके लिए आर्थिक सहयोग जुटा रहे हैं। मनोज के दो छोटे बच्चे हैं और परिवार का भरण पोषण का वही सहारा है। उसके पिता कुछ वर्ष पहले गुजर चुके हैं। मनोज की पत्नी ने सामाजिक लोगों से आर्थिक सहयोग की अपील की है।


उन्होंने लोगों से मनोज के गूगल पे (gpay) नम्बर 9910716926 पर आर्थिक सहयोग की गुहार लगाई है। फिलहाल मनोज का डायलाईसिस चल रहा है और वह जीवन और मृत्यु के बीच में
संघर्ष कर रहा है। परिवार में उसकी दो बहनों और एक भाई का जिम्मा भी मनोज के ऊपर है। यदि आप मदद करना चाहें तो ऊपर दिए गए नंबर पर आर्थिक मदद कर सकते हैं, आपकी एक छोटी से छोटी मदद एक जिंदगी बचा सकती है।आप चाहें तो इस सूचना को अधिक से अधिक लोगों तक शेयर कर मनोज की जिंदगी बचाने में मदद कर सकते है।