Uttarakhand -युवक को मार दी गोली और फिर बाइक लूट कर हो गये फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून में बदमाशों ने देर शाम खेत से घर लौट रहे 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी और फिर उसकी बाइक लूट कर फरार हो गए। घायल युवक को देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

new-modern


मोहम्मदपुर बुजुर्ग निवासी चंद्रपाल सिंह के खेत सोलानी नदी के दूसरी तरफ हैं। शुक्रवार शाम को उनका बेटा बादल बाइक पर खेत से कुंआखेड़ा होते हुए घर लौट रहा था। 8 बदमाशों ने उसे राजकीय डिग्री कॉलेज के पास रोकने की कोशिश की। ना रुकने पर उन्होंने उसके ऊपर गोलियां चला दी। गोली उसकी कुल्हे में लगी और वह बाइक के साथ ही गिर गया। इसके बाद बदमाश उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद युवक ने किसी तरह अपने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को लक्सर ले जाया गया। लक्सर में डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

परिवार के लोग रात को उसे लेकर देहरादून पहुंचे और दून के एक अस्पताल में भर्ती कराया । युवक के चचेरे भाई विकास का कहना है कि गोली का खोल बादल के मांस में फंसा हुआ है। डॉक्टर ऑपरेशन कर उसे निकालने की कोशिश में जुटे हैं। शनिवार को बादल के भाई आकाश ने पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर पर खेड़ी के काली उर्फ विशाल, गंगू उर्फ सौरभ, अनुज शर्मा, गोवर्धनपुर के उज्जवल, खानपुर के रोमित उर्फ बिल्ला, रोहित व दो अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या के प्रयास का मुकदमा लिखा जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी बनायी गयी हैं।