ब्रेकिंग। पिथौरागढ़ में कार में मृत हालत में मिला व्यक्ति !

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ में शनिवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जब सिल्थाम तिराहे के पास बैंक रोड पर खड़ी एक कार में एक व्यक्ति मृत हालत में मिला। इस घटना से सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस प्रथमदृष्टया कार में मिले व्यक्ति को मृत मान रही है, और खबर लिखे जाने तक मेडिकल टीम मृत हालत में मिले व्यक्ति को पुलिस के साथ अस्पताल ले गई, जिसकी जांच पड़ताल के बाद ही उसके मृत होने की पुष्टि हो सकेगी। फिलहाल कार में इस हालत में मिले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef


जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब चार बजे बैंक रोड पर खड़ी स्कार्पियो कार यूके 05 सी 0707 के मालिक आशीष चंद पुत्र चंद्री चंद निवासी लिन्ठ्यूड़ा वार्ड, नैनीताल बैंक के पीछे, पिथौरागढ़ जब अपनी कार लेने मौके पर पहुंचे और कार खोली तो उसकी बीच वाली सीट पर एक व्यक्ति अर्धनग्न और मृत हालत में मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।


कार मालिक आशीष चंद के अनुसार उसने कार बीते 13 अक्टूबर की शाम करीब 8 बजे मौके पर पार्क की थी, जिसके बाद वह शनिवार शाम करीब 4 बजे लेने आया। उसने बताया कि कार का लॉक कभी-कभी कुछ दिक्कत करता है और पीछे की तरफ का दरवाजा लॉक नहीं हो पाता।

सवाल उठ रहे हैं कि वह व्यक्ति कार के अंदर कैसे पहुंच गया और लगभग नग्न हालत में कार के अंदर क्यों बैठा रहा। उस व्यक्ति ने बदन के ऊपरी हिस्से में कुछ नहीं पहना था और निचले हिस्से में भी उसकी जैकेट आदि ऊपर से रखी हुई थी, जबकि पांव की तरफ का हिस्सा भी नग्न था। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीते शुक्रवार की पूर्वाहन करीब 11 बजे कार में मृत हालत में मिला व्यक्ति कार के बाहर निर्माणाधीन स्थल पर रखे कट्टों के ऊपर अर्धनग्न की हालत में बैठा था।


पुलिस ने मौके पर कार मालिक सहित कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन मृत हालत में मिले व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उस व्यक्ति की उम्र लगभग 30 से 40 वर्ष के बीच मानी जा रही है। लोगों में इस मामले को लेकर कई तरह की शंकाएं और चर्चाएं हैं।
वहीं मौके पर एसआई मंगल सिंह और चंद्र सिंह आदि की टीम मौजूद थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और फिलहाल कार में मिले व्यक्ति को प्रथम दृष्टया मृत मान रही है। हालांकि मेडिकल जांच के बाद ही इसकी पुख्ता तौर पर पुष्टि हो पाएगी और पुलिस की पड़ताल के बाद ही उस व्यक्ति की पहचान उजागर हो पाएगी।

Joinsub_watsapp