Almora-कम्युनिस्ट पार्टी ने लगातार बढ़ती पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों का किया विरोध

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा लगातार बढ़ती पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों के विरोध में धरना व आम सभा का आयोजन किया गया। धरने में वक्ताओं ने कहा वह निजीकरण की नीतियों का विरोध करते हुए पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लिए जाने की मांग करते हैं।

new-modern

यह भी पढ़े….

सरकारी नौकरी Job notification हेतु यहां करें एप्लाई

pithoragarh- वित्तीय सहयोग हेतु उच्च शिक्षा मंत्री को भेजा ज्ञापन

वक्ताओं ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र को निजी हाथों को बेचा जा रहा है इसकी मार हमारे देश की जनता के हर तबके पर पड़ रही है। प्रतिरोध की ताकत को अवैधानिक कानून बनाकर डराने की कोशिशें की जा रही है।

छोटे व्यापारी, लॉक डाउन में रोजगार खो चुके बेरोजगार, बेरोजगार, छात्र, नोजवान, कर्मचारी, मजदूर सभी महंगाई से प्रभावित है।


कहा कि हम मांग करते है कि सरकार जनता के लिए पैसा खर्च करे ताकि जनता की क्रय शक्ति बढे जिससे उत्पादन बढेगा और रोजगार में वृद्धि होगी।

कॉर्पोरेट्स को सब्सिडी देकर विकास का सही स्वरूप कभी सफल नहीं होगा जिसे सरकार लागू कर रही है। जबकि जनता व किसानों को दी जाने वाली सब्सिडी बढ़ाई जाए।

यह भी पढ़े….

Almora- प्रसूता की मौत पर पालिकाध्यक्ष ने जताया दुख, कहा कि अस्पताल की ​​कमियों के कारण हो रही मौते

Almora- सॉकर लीग मार्च में, तैयारियों को लेकर हुई बैठक


सभा को सीटू के जिला संयोजक आर पी जोशी, एडवा की जिला उपसचिव पूनम जोशी, जिला अध्यक्ष मुन्नी प्रसाद, राज्य अध्यक्ष एडवोकेट सुनीता पांडे, केंद्रीय कर्मचारी पेंसिनीयर्स एसोसिएशन के प्रांतीय सचिव महेश आर्या ने संबोधित किया।

सभा मे जनवादी नोजवान सभा के जिला अध्यक्ष स्वप्निल पांडे, योगेश कुमार, प्रमोद जोशी, किरण राणा, पार्वती देवी, जया पांडे आदि शामिल थे। सभा का संचालन पार्टी जिला सचिव दिनेश पांडे ने किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/