Join WhatsApp

News-web

यूट्युबर्स को रील बनाना पड़ा महंगा, कर दी ऐसी हरकत की पुलिस ने कर लिया तुरंत गिरफ्तार

Published on:

Making reels proved costly for YouTubers, they did such an act that the police immediately arrested them

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युटयुबर्स अलग-अलग हथकंडे अपनाते रहते हैं।उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में भी 6 युटयुबर्स को सोशल मीडिया पर रील बनाना काफी महंगा पड़ा। रील बनाते समय युवकों को स्थानीय लोगों ने देख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युटयुबर्स को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दे कि डिबाई थाना क्षेत्र नगर क्षेत्र में 6 यूट्यूबर्स सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांध हाथों में डंडे लेकर बाजार में घूमकर रील बना रहे थे और बाइक पर बैठकर रील बनाकर घूम रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद 6 यूट्यूबर्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिनके बाद शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार, सचिन मीणा थाना प्रभारी ने बताया कि कस्बे में आक्रोश स्थिति उत्पन्न कर रहे थे जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने इन युटयुबर्स के बारे में बताया कि डिबाई में 6 युवकों द्वारा अपने शरीर व सिर पर खूननूमा पट्टीयां बाधकर हाथों मे डण्डे लेकर बाजार एवं भीड भाड़ वाले क्षेत्र में घूम घूम कर वीडियो रील बनायी जा रही है। उसके बाद सभी लोग गुस्से में आ गए इस सूचना पर थानाडिबाई पुलिस द्वारा वीडियो बना रहे 6 युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 151/107/116 सीआरपीसी की कार्रवाई की गई। मुकदमा दर्ज कर 6 युवकों को जेल भेज दिया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।