अल्मोड़ा : नितिन कम्युनिकेशन के इनामी ड्रॉ में नेहा ने जीता फ्रिज, कविता को मिली एएलईडी

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा बाजार स्थित नितिन कम्युनिकेशन प्रतिष्ठान ने इनामी ड्रॉ के विजेताओं की घोषणा कर दी गई है। नितिन कम्युनिकेशन प्रतिष्ठान में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गए। बताया गया कि नेहा ने पहले इनाम के रूप में फ्रिज जीता है,वही
कविता ने दूसरे इनाम के रूप में एएलईडी जीती।

new-modern

दरअसल नितिन कम्युनिकेशन ने त्यौहारी सीजन पर मोबाइल फोन की खरीद पर इनामी ड्रॉ की घोषणा की थी,और विगत दिवस गुरुवार यानि 1 दिसंबर को एक कार्यक्रम में लकी ड्रा निकला जिसमे नेहा ने फ्रिज जीता है। नेहा के कूपन संख्या 624 को पहले इनाम के रूप में सैमसंग कंपनी का डबल डोर फ्रिज मिला, कविता के कूपन संख्या 527 को दूसरे इनाम के रूप में एलईडी प्राप्त हुआ। राज के कूपन संख्या 276 को तीसरे इनाम के रूप में माइक्रोवेव ओवन मिला। कूपन संख्या 311 की बबीता ने स्मार्टवॉच जीती, कूपन संख्या 79 के सौरभ को इंडक्शन चूल्हा जीता,कूपन पायल कूपन संख्या 66 को एयरबड्स, गीता कूपन संख्या 567 को पावरबैंक, रमेश कूपन संख्या 543 को नैकबैंड, सलमान कूपन संख्या 169 बजाज कंपनी की आयरन प्रेस,कूपन संख्या 458 के वासिफ ने स्पीकर जीता।

इस दौरान मेगा ड्रा के मौके पर कमलेश कुमार गुप्ता ,सुशील साह,सुनील अग्रवाल,रिक्खू साह, हर्ष कनवाल और किशन लाल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे,सभी ने नितिन कम्युनिकेशन के इस प्रयास की सराहना की। नितिन कम्युनिकेशन के संचालक नितिन गुप्ता ने कहा कि उनका प्रयास है कि हर वर्ष इस प्रकार के लकी ड्रा निकाले जाए।