LSG फैन का अनोखा जश्न हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

आईपीएल के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 5 बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स को हाई- स्कोरिंग मुकाबले में उसी के घर में हरा दिया है। मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस शानदार जीत के साथ चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि चेन्नई को इस सीजन उसके घर में पहली हार का सामना करना पड़ा है।

new-modern

बता दें, मुकाबले में लखनऊ के साथ उसके एक फैन्स ने भी सबका ध्यान अपनी आकर्षित किया है। मैच खत्म होने के कुछ समय पहले लखनऊ की जीत पर उसके फैन के रिएक्शन ने ऐसा रंग जमाया कि उसका हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। और वह फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया। मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  कप्तान ऋतुराज गायकवाड के तेज व नाबाद शतक(107) और शिवम दुबे के धुआंधार अर्धशतक (66) की बदौलत 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में लखनऊ ने आखिरी ओवर में मार्कस स्टोनिस के तेज व नाबाद शतक(124) की बदौलत मुकाबले को आखिरी ओवर में लखनऊ की झोली में डाल दिया। इस जीत से LSG के फैंस काफी खुश थे और उन्हीं में से एक फैन के चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी।

कैमरामैन ने जैसे ही फैन पर कैमरा घुमाया वैसे ही  लखनऊ का एक फैन्स, जो चेन्नई के फैन्स की बीच से घिरा था वह अपनी सीट पर खड़े होकर डांस करने लगा। फैन की खुशी देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसने खुद मैच जीता हो। सोशल मीडिया पर फैन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।