LPG cylinder price cut : एलपीजी सिलेंडर के दामों में हुई कटौती, सस्ता हुआ सिलेंडर, जानिए अपने शहर का भाव

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

LPG cylinder price cut : नवरात्रों के दौरान भारतीय तेल कंपनियों के द्वारा ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी जारी की गई है। देशभर में Indian Oil corporation limited के द्वारा अपने LPG cylinder के दाम घटा दिए गए हैं, जिससे ग्राहकों को थोड़ा राहत मिलेगी।

holy-ange-school

हालांकि आपको बता दें कि IOCL के द्वारा से Commercial LPG cylinder के दामों में कटौती की गई है। कंपनी के द्वारा घरेलू सिलेंडर के दामों में कोई भी कटौती नहीं की गई है। सिलेंडर के दामों में यह कटौती अलग-अलग शहरों में अलग-अलग की गई है।

ezgif-1-436a9efdef

IOCL के मुताबिक, आज 1 अक्टूबर से कोलकाता में 36.5 रुपये, दिल्ली में इंडेन के 19 किलो के Commercial LPG cylinder के दाम 25.5 रुपये, मुंबई में 32.5 रुपये, चेन्नई में 35.5 रुपये कम में मिलेगा। 14.2 किलो वाला घरेलू एलपीजी सिलेंडर पुराने दामों पर ही मिलेगा। आपको बता दें कि हर महीने की 1 तारीख को एलपीजी सिलेंडर के दाम तय किए जाते हैं।

आपको बतादें की इस LPG cylinder price cut के बाद कोलकाता में Commercial LPG cylinder 1959 में, मुंबई में कमर्शियल सिलेंडर 1891 रुपए में, चेन्नई में एलपीजी सिलेंडर ₹2009 रुपए 50 पैसे में और दिल्ली में 1859 रुपए पर आ गया है।

Joinsub_watsapp