shishu-mandir

अल्मोड़ा— रसोई गैस कनेक्शन बंद ना हो इसके लिए जल्द उठाएं यह कदम

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora – LPG connection not closed, take this step soon रसोई गैस कनेक्शन

रसोई गैस कनेक्शन

अल्मोड़ा, 26 अगस्त 2020— कहीं आपका रसोई गैस कनेक्शन रेगुलर रिफिलिंग के अभाव में बंद तो नहीं हो गया है। या आप ने अपने कनेक्शन के साथ अपना मोबाइल नंबर अपडेट नहीं कराया है तो यह कार्य जल्द करा लीजिए। गैस कार्यालय इन दिनों इस कार्य में जुटा है।

new-modern
gyan-vigyan


जल्द ही आप अपना मोबाईल नंबर अपडेट कराने के साथ ही जरूरी होने पर केवाईसी और अन्य जरूरी दस्तावेज भी इसी दौरान जमा करा सकते हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

इंडेन गैस सर्विस के प्रबंधक राजीव कुमार ने बताया कि रसोई गैस उपभोक्ताओं में कई के मोबाइल नंबर अपडेट नहीं हैं। यहीं नहीं कई लोगों ने जिन्होंने लंबे समय से तय अवधि तक अपने गैस रिफिल नहीं कराए हैं वह कनेक्शन भी या तो बंद हो गए हैं या फिर बंद हो सकते हैं। मोबाइल नंबर अपडेट नहीं होने से उपभोक्ता को कोई सूचना भी नहीं जा पाती है।

उन्होंने कहा कि गैस सर्विस अल्मोड़ा की ओर से इन दिनों मोबाइल अपडेसन का कार्य किया जा रहा है साथ ही जिन कनेक्शनों में केवाईसी की जरूरत है उनमें केवाईसी जमा करने का कार्य भी किया जा रहा है । रसोई गैस कनेक्शन

उन्होंने जल्द से जल्द ऐसे लोगों से जिन्होंने अपने मोबाइल नंबर अपडेट नहीं कराए हैं उसे अपडेट करवा लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यदि उपभोक्ताओं को कोई जानकारी चाहिए तो वह कार्यालय के इस नंबर —05962— 230153 पर किसी भी कार्य दिवस में संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने मोबाईल अपडेशन के कार्य को जल्द से जल्द करा लेने की अपील की है।

इधर इंडेन गैस सर्विस दन्या के प्रबंधक भाष्करानंद पंत ने भी उपभोक्ताओं से अपने कनेक्शन में मोबाइल नंबर अपडेट कराने की अपील करते हुए लोगों से व्यवसाय के लिए कमर्शियल सिलेंडर ही उपयोग करने को कहा है। उन्होंने कहा कि होटल,रेस्त्रा और ढाबा संचालकों से इन व्यवसायिक कार्यों के लिए व्यवसायिक सिलेंडरों का उपयोग करने की अपील की है। रसोई गैस कनेक्शन

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw