shishu-mandir

अल्मोड़ा में व्यवस्था(lock down) बनाने एसएसपी ने खुद संभाली कमान, वाहन चालकों को ​दी कड़ी हिदायद, डॉक्टर को रोकने वाले सिपाही को किया सस्पेंड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

लॉक डाउन (lock down)का पालन नहीं करने वालों को लगाई फटकार, हर आने जाने वाले से की गई पूछताछ

Byte-ssp pn meena

lock down

अल्मोड़ा:24 मार्च—अल्मोड़ा में लॉक डाउन के सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस ने भी सख्ती शुरू कर दी है। एसएसपी पी नारायण मीणा ने खुद कानून व्यवस्था का जायजा लिया।

lock down

सड़कों में घूम रहे वाहनों को रोक कर उनसे पूछताछ की गई और नियमों का पालन करने के प्रति आगाह किया

lock down

उन्होंने बताया कि लमगड़ा में डाक्टर के वाहन को रोकने वाले एक पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया। उन्होंने बताया कि सिपाही ने डाक्टर को रोका था जो आवश्यकीय सेवाओं के तहत आता है.

lock down

इधर मंगलवार को सुबह ही बाजारों में लोगों ने जरूरी वस्तुओं की खरीदारी की,दूध,राशन और सब्जियों की दुकानों के अलावा एटीएम में भी लोग पहुंचे.

सुबह 7 बजे से 10 बजे तक अल्मोड़ा में आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोला गया। लोग बाजार तो पहुंचे लेकिन सोमवार की अपेक्षा आज भीड़ कम दिखाई दी। बस स्टेंडो में भी कुछ यात्री दिखाई दिए। ठीक 10 बजने से पूर्व पुलिस ने एनाउंसमेंट करना शुरू कर दिया और 10 बजे बाद सभी दुकानों को बंद कर दिया।

पेट्रोलपंप को ही बंद से बाहर रखा गया था बाकी सारी दुकानों को बंद कर दिया । इसके बाद एसएसपी पी नारायण मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने हर आने जाने वाले वाहनों को रोकना शुरू किया और उन्हें पूछताछ से भी गुजरना पड़ा। कुल मिला कर मंगलवार को लोग घरों से बाहर कम ही निकले।

एसएसपी मीणा ने कहा कि सड़कों में बिना जरूरी कार्यों के निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ऐसे वाहनों की जांच भी की जा रही है।उन्होंने कहा कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराना पड़े तो भी कराया जाएगा।

TAGGED: ,