shishu-mandir

Lock Down 3.0, अल्मोड़ा में रोस्टर के हिसाब से खुलेगी दुकाने :पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Lock Down 4.0
Screenshot-5

लॉक डाउन (Lock Down) 3.0 कल से शुरू हो रहा है। अल्मोड़ा ग्रीन जोन में है। प्रशासन ने दुकान खोलने के लिये रोस्टर तय कर दिये है। अलबत्ता आवश्यक वस्तुओं की दुकाने सप्ताह के सभी दिन खुलेगी। दुकानों के खोलने का समय भी तीन घंटे बढ़ा दिया गया है।अब सुबह 7 बजे से शाम 4 तक दुकानें खुल सकेंगी।

new-modern
gyan-vigyan

सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को यह दुकानें खुलेंगी

सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को कपड़े की दुकानें,टेलरिंग शॉप, इलैक्ट्रानिक्स स्टोर, जनरल स्टोर (प्लास्टिक गुड्स) , घड़ी की दुकाने, पूजा सामग्री की दुकानें, बर्तन, हैंडलूम, कम्प्यूटर की दुकाने सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक खुलेगी।

मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार यह दुकानें खुलेंगी

मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को रेडीमेड गारमेंट, ज्वैलर्स, जूते—चप्पल, गिफ्ट सेंटर, फर्नीचर, कलर लैब व खेल सामग्री की दुकानें सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक खुलेगी।

यह दुकाने खुलेंगी सप्ताह के सभी दिन

आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के साथ मिठाई की दुकानें भी सप्ताह के सातों दिन सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक खुलेगी। अगर किसी मिठाई की दुकान में रेस्टोरेंट भी संचालित होता है तो वहां पर केवल मिठाई ही बेची जा सकेगी और रैस्टोरेंट बंद रहेगा।

इसके अलावा आटोमोबाइल की दुकाने, वाइन शॉप,चश्में की दुकान, बिल्डिंग मैटीरियल,प्रिंटिंग प्रेस भी सातों दिन सुबहवही आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के साथ मिठाई की दुकानें भी सप्ताह के सातों दिन सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक खुलेगी। अगर किसी मिठाई की दुकान में रेस्टोरेंट भी संचालित होता है तो वहां पर केवल मिठाई ही बेची जा सकेगी और रैस्टोरेंट बंद रहेगा। इसके अलावा आटोमोबाइल की दुकाने, चश्में की दुकान, बिल्डिंग मैटीरियल,प्रिंटिंग प्रेस भी सातों दिन सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक खुलेंगी।