उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा – तलाशी में मिली लाखों की शराब,चालक हुआ फरार

Liquor worth lakhs found in the search, the driver absconded

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 22 नवंबर 2021पुलिस ने तलाशी के दौरान एक वाहन से लाखो रूपये की शराब बरामद की,वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

nitin communication

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और चालक की तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक धारानौला चौकी प्रभारी संजय जोशी पुलिस टीम के साथ सैकुड़ा बैण्ड तिराहा पर चैकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान आल्टो कार संख्या यूए 01- 6205 की तलाशी ली गयी तो उसमें लाखो रूपये की शराब बरामद की गयी। इस बीच वाहन चालक मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

udiyar restaurent
govt ad

जबकि पुलिस ने कार में सवार जयदेव सिंह रावत पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम तिलियापुर कोतवाली सितारगंज उधमसिंहनगर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 1 लाख 6 हजार रूपये की कीमत की शराब कुल 17 पेटियों में बरामद की गयी। इनमें 144 बोतल, 240 पव्वे अंग्रेजी शराब कीमत शामिल है। कोतवाली अल्मोड़ा में जयदेव सिंह व वाहन चालक अज्ञात के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है और चालक की तलाश जारी हैं।

प्रभारी चौकी धारानौला संजय जोशी ने बताया कि सैकुड़ा बैण्ड के पास वाहन को रुकने का इशारा किया तो वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन को छोड़कर भाग गया, वाहन की तलाशी लेने पर उक्त वाहन से अवैध शराब बरामद होने पर वाहन को सीज कर दिया गया हैं। चालक की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम प्रयास कर रही है। पुलिस टीम में धारानौला चौकी प्रभारी संजय जोशी,कांस्टेबल हिमांशु,धनी राम,मनोज मेहरा ​शामिल रहे।

Related posts

Corona update- उत्तराखंड में आज मिले 1015 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 28226

Newsdesk Uttranews

Almora- चाय विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष पिलख्वाल ने किया लमगड़ा के कई क्षेत्रों का भ्रमण, चाय के नये बागान विकसित करने की कही बात

Newsdesk Uttranews

Almora- ‘ग्राम संसाधन मानचित्रण’ विषय पर 3 दिवसीय कार्यशाला का आयोजन, संसाधनों की उपलब्धता व संरक्षण की जानकारी दी

Newsdesk Uttranews