shishu-mandir

मतदान से पहले अल्मोड़ा में यहां पकड़ी गयी 6.5 लाख की शराब

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

मतदान से तीन पहले पुलिस ने एक वाहन से लाखो रूपये की शराब बरामद की हैं। पकड़ी गयी शराब की कीमत 6.5 लाख बतायी जा रही हैं। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया हैं। वही चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाही की जा रही हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


अल्मोड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारियों को आगामी चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन कराये जाने व अवैध नशे का कारोबार कर चुनाव को प्रभावित करने वाले तत्वों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।पुलिस ने इसी क्रम में वाहन की चैकिंग कर लाखो रूपये की शराब बरामद की हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसा दन्या पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान राजस्व क्षेत्र भनोली में वाहन पिकप UK04CA-9034 की तलाशी ली तो उसमें 107 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई।


वाहन का चालक,स्वामी चित्रेश जोशी पुत्र प्रकाश जोशी निवासी ग्राम बाराकोट थाना लमगड़ा बताया जा रहा हैं। पूछताछ पर उसने बताया कि वह यह शराब राजस्व क्षेत्र भनोली से चम्पावत को ले जा रहा था।

पुलिस ने शराब के बरामद करने के बाद थाना दन्या में धारा 60/72 आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत करते हुए वाहन Uk04CA-9034 को सीज कर दिया हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में थानाध्यक्ष दन्या सुशील कुमार,उप निरीक्षक इंदर ढैला, ललित सिंह,कांस्टेबल प्रकाश नगरकोटी,अरविंद सिंह,कुन्दन लाल,मनीष उप्रेती,नेत्र कुमार शामिल रहे।