शराब(liqueur) सस्ती किए जाने पर कांग्रेस की महिला विंग बिफरी सरकार पर लगाए आरोप

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

कहा शराब (liqueur)सस्ती करना तुगलगी फरमान

यहां देखें संबंधित वीडियो

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा:25फरवरी: प्रदेश कैबिनेट की ओर से शराब (liqueur)की कीमतों को कम किए जाने का निर्णय जनविरोध के रूप में मुखर हो रहा है.

liqueur

अल्मोड़ा में मंगलवार को महिला कांग्रेस ने इस प्रकरण पर सरकार की आलोचना करते हुए पुतला फूंका. कार्यकत्रियों का कहना था कि सरकार ने जो जनविरोधी निर्णय लिया है उसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा.

liqueur

इस अवसर पर महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी ने कहा कि जहां एक ओर भाजपा सरकार जनता की दैनिक उपभोग की वस्तुएं अनाज,दालें,गैस सिलेन्डर, पेट्रोल डीजल,बस किराया, शिक्षा,स्वास्थ्य सेवायें लगातार महंगी कर जनता को परेशान करने का काम कर रही है.

liqueur

वहीं दूसरी ओर नशे को बढ़ावा देने वाली शराब(liqueur) को सस्ता कर लोगों के घरों को बर्बाद करने का काम कर रही है.

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रीति बिष्ट ने कहा कि सरकार को शराब जैसी नशे को बढ़ावा देने वाली चीज को उत्तराखंड में पूरी तरह से बन्द कर देना चाहिए और इसके विपरीत प्रदेश सरकार शराब का मूल्य कम कर शराब को बढ़ावा देने का काम कर रही है.

liqueur

जिला महामंत्री राधा बिष्ट ने कहा कि शराब से पहाड़ी क्षेत्रों के कितने घर बरबाद हो गये ये प्रदेश सरकार को सोचना चाहिए था.

उन्होंने कहा कि शराब का मूल्य कम कर प्रदेश की भाजपा सरकार ने उत्तराखंड की महिलाओं का अपमान किया है.

उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि सरकार राशन,दाल़े ,सब्जियां, गैस सिलेन्डर का मूल्य कम करती जिससे जनता को राहत मिलती.इस अवसर पर सभी कांग्रेसजनों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

liqueur

पुतला दहन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष लता तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रीति बिष्ट, राधा बिष्ट, राधा बंगारी,दीपा त्रिपाठी, लीला जोशी,तारा तिवारी, हेमा पान्डेय, प्रेमा सिराड़ी,मनीषा बिष्ट, बसन्ती बिष्ट, पार्वती टम्टा, भगवती बिष्ट, पूनम आर्या, दीपा साह, अनीता बिष्ट, किरन जोशी, प्रियंका तिवारी, धीरा तिवारी,पूरन रोतेला, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पान्डेय, हर्ष कनवाल, संजय दुर्गापाल,फाकिर खान, हेम तिवारी, निर्मल रावत सहित दर्जनों कांग्रेसजन उपस्थित थे.

must read it

मालूम हो कि गैरसैण सत्र से ठीक पहले सरकार की कैबिनेट बैठक में आबकारी विभाग की पॉलिसी के तहत यह निर्णय लिया था इसके तहत 20 प्रतिशत शराब की कीमतों को कम करने की बात हुई है, ऐसी स्थिति में पूरे प्रदेश में विपक्ष इसकी निंदा कर रहा है और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है.

must read it

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

must read it

must see it

Joinsub_watsapp