Leopard Attack

Leopard Attack on a dog with a woman going on a walk

रामनगर से सलीम मलिक की रिपोर्ट

रामनगर। अपने कुत्ते के साथ मार्निंग वाक पर निकली एक महिला का सामना बुधवार को गुलदार से हो गया। कुत्ते को अपना शिकार बनाने पर आमादा गुलदार महिला व अन्य लोगो के शोर मचाने पर कुत्ते को छोड़कर जंगल की ओर भाग निकला।

बताते चलें कि बीते एक सप्ताह से कोसी बैराज व रामनगर-हल्द्वानी मोटर मार्ग पर बने नये पुल के बीच के बीच के हिस्से में एक गुलदार सक्रिय है। कई कुत्तो को अपना निशाना बना चुका (Leopard Attack) यह गुलदार अक्सर सड़क पर दिखाई दे रहा है। जिसकी खबर कई बार वन-विभाग को दी जा चुकी है, लेकिन वन विभाग ने किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही की है। पुलिस प्रशासन ने भी लोगो को इस इलाके में गुलदार से सावधानी बरतने के निर्देश दिये हैं, लेकिन इसके बाद भी सुबह व शाम को घूमने वाले लोगो की यहां पर खासी आवाजाही बनी रहती है।

बुधवार की सुबह करीब साढ़े छः बजे टेढ़ा रोड कौशल्या पुरी निवासी त्रिलोक जोशी मंजू जोशी अपने कुत्ते के साथ मार्निंग वाक पर निकली। मंजू जैसे ही गुलदार प्रभावित इलाके में पहुंची, पहले से ही झाड़ियों में घात लगाकर बैठे गुलदार ने उनके कुत्ते पर हमला (Leopard Attack) बोल दिया। हड़बड़ाई मंजू व उनके साथ ही मार्निंग वाक करने वाले लोगों के शोर मचाने के बाद गुलदार मंजू जोशी व उनके कुत्ते को छोड़कर भाग निकला। नतीजा यह निकला कि आज एक बड़ी अप्रिय घटना होने से टली। यहां पर वन-विभाग की चुप्पी अखरने वाली है कि कि बीते एक हफ्ते से लगातार चल रही खबरों के बाद भी वन विभाग द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw