kumbh mela 2021 ki taiyari ko lekar uttarakhand ke cm ne li baithak

Kumbh mela 2021 Uttarakhand – Seriously take transparency and honesty in Kumbh works: CM

ह​रिद्वार, 03 दिसंबर 2020
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मेला नियंत्रण कक्ष, हरिद्वार में कुम्भ 2021 (Kumbh mela 2021)
के आयोजन के संबंध में समीक्षा बैठक ली। सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कुम्भ के कार्य हर हाल में समय पर पूर्णं कर लिये जाएं, यदि आवश्यकता पड़े तो कार्य में लेबर की संख्या बढाई जाए और शिफ्ट की संख्या भी बढ़ा ली जाए।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कुम्भ कार्यों (Kumbh mela 2021) में पारदर्शिता और ईमानदारी बनाएं रखने को गम्भीरता से लेने को कहा। उन्होंने कहा कि कुम्भ के बाद और कुम्भ के दौरान किसी प्रकार के प्रश्न चिह्न उठने की सम्भावना को समाप्त करें।

Uttarakhand— यहां अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा, मचा हड़कंप

लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि कुम्भ क्षेत्र के मठ, मन्दिर, आश्रम, धर्मशाल, अखाड़ा और पेशवाई मार्ग को दुरुस्त कर लिया जाए। इसके साथ ही मंशा देवी और चण्डी देवी मार्ग का सुदढ़ीकरण कर लिया जाए। कुम्भ क्षेत्र के साज-सज्जा और सौंदर्यीकरण के कार्य कुम्भ श्रद्धालुओं का स्वागत करेगा।

बैठक में नगर विकास मंत्री मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, सचिव लोक निर्माण आरके सुधांशु, सचिव पेयजल नितेश झा, सचिव नगर विकास शैलेश बगौली, सचिव स्वास्थ्य पंकज पांडेय, मेला अधिकारी दीपक रावत, आईजी कुम्भ संजय गुंज्याल, डीएम सी रविशंकर, एसएसपी कुम्भ जन्मेजय खण्डूडी, लोक निर्माण, पेयजल, स्वास्थ सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद थे।

अपडेट खबरों के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें