Join WhatsApp

News-web

कोहली का RCB के एलिमिनेटर में हारने के बाद पहला पोस्ट, फैंस के लिए कही इमोशनल कर देने वाली बात

Published on:

आरसीबी की आईपीएल 2024 की यात्रा एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 विकेट से हार के साथ समाप्त हो गई थी। इस हार के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा है “हमेशा की तरह प्यार और सपोर्ट का अहसास करने के लिए आरसीबी के सभी फैंस को थैंक्यू। आप सभी के साथ खेलना और आपके सपोर्ट को पाना हमेशा ही ख़ास रहा है। यह एक ख़ास यात्रा थी और हम आगे भी इस यात्रा को जारी रखेंगे।”

विराट कोहली साल 2008 से आरसीबी के साथ जुड़े हुए हैं और इस टीम के लिए अपना सब कुछ दिया है। हालांकि, टीम अभी तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। आरसीबी ने 3 बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाई है, लेकिन हर बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

विराट कोहली आईपीएल इतिहास में 8000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 252 मैचों में 8004 रन बनाए हैं, जिसमें 8 शतक और 55 अर्धशतक शामिल हैं।

एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फ़ैसला किया था। आरसीबी की शुरुआत अच्छी थी, लेकिन विराट कोहली (33 रन) और फाफ डु प्लेसिस (17 रन) अपनी शुरुआती पारी को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। रजत पाटीदार ने 34 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल (45 रन) और रियान पराग (36 रन) ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलवाई।

कोहली का पोस्ट फैंस के लिए इमोशनल है और उनके आरसीबी के साथ गहरे बंधन को प्रदर्शित करता है। फैंस को उम्मीद है कि आरसीबी अगले सीजन में ट्रॉफी जीतने के लिए और भी ज़्यादा मज़बूत होकर वापसी करेगी।