News-web

जानिए भरी अदालत में केजरीवाल ने क्या कहा जब जज ने पूछा कि आपको कुछ कहना है?

Published on:

दिल्ली की एक अदालत में बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में पेश किया गया। सीएम केजरीवाल को दिल्ली शराब मामले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में पेश किया गया था जिसमें उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि 3 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

कोर्ट में जैसे ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अरविंद केजरीवाल पेश हुए तो जज ने उनसे पूछा कि क्या आप अदालत में कुछ कहना चाहते हैं ?अरविंद केजरीवाल ने कहा क‍ि नहीं मैडम, मेरे वकील वहां हैं, वे कोर्ट में दलील रखेंगे। अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश हुए वकील विवेक जैन कोर्ट से कहा कि प्रवर्तन न‍िदेशालय (ED) की दलील में कोई दम नहीं है। वे भी कह रहे हैं कि जांच पूरी नहीं हुई है।

आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया था। इस दौरान जज ने कई पहलुओं पर जांच की और केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को 3 जुलाई तक बढ़ा दी।

अदालत में सुनवाई के दौरान केजरीवाल की ओर से पेश वकील ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने की प्रवर्तन निदेशालय की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि उनकी हिरासत बढ़ाने का कोई आधार नहीं है।