Join WhatsApp

News-web

रिहाई के बाद केजरीवाल का हुआ स्पेशल वेलकम, मां के छुए पैर, पिता ने लगाया गले

Published on:

Arvind Kejriwal Family Photos: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अरविंद केजरीवाल के अंतरिम जमानत हो गई है और वह तिहाड़ दिल से रिहा होकर शाम को घर पहुंचे, जहां उनका पार्टी के सीनियर नेताओं ने और परिवार वालों ने स्वागत किया।

मां ने आरती उतारकर किया स्वागत

घर पहुंचने पर केजरीवाल की मां ने उनका स्वागत आरती उतार कर किया। इस दौरान माता-पिता के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी।

माता-पिता का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने अपने माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान घर में पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह,लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती समेत सीनियर नेता भी मौजूद रहे।

खुशी में मां को लगा लिया गले

लंबे समय से जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर भी खुशी दिखाई दी। उन्होंने खुशी में अपनी मां को गले लगाया और बेटे को सामने देखकर मां भी बहुत भावुक थीं।

‘मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा’

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा, आ गया।’ अपने पार्टी मुखिया की जेल से रिहाई से खुश कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

मोदी सरकार पर बरसे केजरीवाल

पिछले कई दिनों से तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल बाहर निकलने के बाद फिर पुराने तेवर में नजर आए। उन्होंने कहा, आज देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। मैं उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं लेकिन 140 करोड़ लोगों को एक साथ मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा।