shishu-mandir

Uttarakhand- कौन होगा 11 वां मुख्यमंत्री, अटकलों का दौर शुरू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
image credit https://sites.google.com/site/dcoharidwar/uttarakhand-map
Screenshot-5

देहरादून। विगत कई दिनों से Uttarakhand मुख्यमंत्री बदले जाने की अटकलो पर अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद विराम लग गया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े

Big Breaking Uttarakhand- सीएम त्रिवेंद्र ने दिया इस्तीफा, कुछ देर बाद करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Uttarakhand— 21 वें साल में 11 वें मुख्यमंत्री का इंतजार


गौरतलब है मुख्यमंत्री बदले जाने की चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा था जब शनिवार को अचानक से उत्तराखण्ड विधानसभा के सत्र का समापन कर दिया गया जबकि सत्र को रविवार को भी चलाये जाने पर विपक्ष ने भी अपनी सह​मति दी थी।

Uttarakhand के पर्यवेक्षक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को कोर ग्रुप की बैठक ली थी। और इसके बाद मुख्यमंत्री ने भी आनन फानन में गैरसैंण से देहरादून पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। उस समय भाजपा के मुख्य नेताओं में शुमार सांसद अजय भट्ट, केन्द्रीय मंत्री निशंक को भी देहरादून ​बुलाया गया।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- ग्रामीण का शिकार करने वाला आदमखोर गुलदार ढेर


सोमवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून से दिल्ली पहुंचे और वहां उन्होने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। और आज मंगलवार को वह दिल्ली से देहरादून वापस लौटे और अब उनके इस्तीफा देने की बात सामने आ रही है।


त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफा देने के बाद अब मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चाओं का नया दौर शुरू हो गया है। कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, लोकसभा सांसद अजय भट्ट आदि के नाम चर्चाओं में है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw