Kareena Kapoor Khan:अब करीना कपूर करेंगी  साउथ इंडस्ट्री मे डेब्यू, यश की टॉक्सिक में आएंगी नजर, फैंस ने कही यह बात

Smriti Nigam
3 Min Read

Kareena Kapoor Khan: पिछले साल दिसंबर में यश ने निर्देशक गीत महात्मा के साथ अपने अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक की घोषणा की थी। यह फिल्म अगले साल 2025 में अप्रैल में आएगी। इसी बीच इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इसमें करीना कपूर की एंट्री होने वाली है।

new-modern

Kareena Kapoor Khan South Film Debut: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दोनों अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी क्रू के लिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जिसे खूब पसंद किया गया। इसमें करीना कपूर के साथ तब्बू और कृति सेनन भी दिख रही हैं। राजेश कृष्णन की यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघर में आएगी जिसको लेकर हर कोई एक्साइड है।

इसी बीच करीना कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्दी अपना पहला साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं जिसको लेकर उन्होंने खुलकर बात की। करीना ने कहा कि यह एक बहुत बड़ी साउथ फिल्म है और इससे उनके फैंस को काफी हैरानी भी हो रही है, जिसके बाद उनके फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहे हैं। क्या वे KGF स्टार यश की अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ का हिस्सा बनने वाली हैं?

साउथ फिल्म करने जा रहीं करीना कपूर

वीडियो में देख सकते हैं कि करीना अपनी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है तो मुझे लगता है कि यश के साथ करीना की फिल्म पक्की है। उन्होंने कल अपने फैंस के साथ जूम मीटिंग में भी यह बात कही। वीडियो क्लिप में करीना कह रही है कि अब जैसा कि मैंने कहा है कि मैं बहुत बड़ी साउथ फिल्म कर सकती हूं। अभी पूरे भारत जैसा ही होगा इसलिए मुझे नहीं पता कि उसकी शूटिंग कहां होगी।

करीना कपूर पर फैंस भी कर रहे कमेंट्स

वहीं, इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं, जिसमें से एक फैन ने लिखा, ‘वे ‘टॉक्सिक’ और ‘सिंघम’ जैसी बड़ी फिल्में कर रही हैं और साथ ही ‘जाने जान’, ‘क्रू’, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ जैसी कंटेंट-संचालित फिल्में भी कर रही हैं। उनकी लंबी उम्र पागलपन भरी है। एक यूजर ने लिखा, ‘वे 42 साल की उम्र में यश के साथ अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म करेंगी! मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितना कामुक हो सकता है। इस तरह के और भी कई कमेंट्स वीडियो पर देखे जा सकते हैं।