News-web

कलयुग का बाप 12 साल की बेटी के साथ करता था दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

Published on:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक सौतेले पिता ने अपने 12 वर्षीय बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता अब चार महीने की प्रेग्नेंट है। ये हैरान कर देने वाला खुलासा तब हुआ जब बेटी के पेट में दर्द हुआ और उसे चिकित्सक के पास उपचार के लिए ले जाया गया।

खुलासा होते ही अब हर तरफ हड़कंप मच गया है और बच्ची की मां के होश उड़ गए। मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की धमकियों के चलते उसकी मासूम बेटी इतने दिनों तक चुप रही।

मामला श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बच्ची की मां का कहना है कि 3 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी जिसके कुछ दिन बाद उसने दूसरी शादी कर ली। उस समय शख्स ने तीनों बेटियों को अपनाने की बात कही थी। मां को लगा कि उन्हें भी बाप का प्यार मिल जाएगा और बेटियों की जिंदगी संवर जाएगी। महिला ने पुलिस को बताया कि मुझे नहीं पता था कि वह मेरी बच्ची को हवस का शिकार बना लेगा।

शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन दो-तीन दिन पहले मेरी बेटी के पेट में दर्द होने लगा। इस पर पति ने यह बोलकर चुप करा दिया कि एक-दो दिन में डॉक्टर के पास ले चलेंगे। किन्तु जब दर्द अधिक होने लगा तो हम डॉक्टर को दिखाने हॉस्पिटल ले गए। वहां चिकित्सक ने बेटी की जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है।

चिकित्सकों का कहना है की बेटी 4 माह की गर्भवती है इसके बाद जब मां ने अपनी बेटी से पूरी बात पूछी तो वह रोने लगी और उसने सारी बात बता दी। इसके बाद मां ने बडौदा पुलिस थाने क्षेत्र में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मामले में बड़ौदा थाना पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

श्योपुर एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि एक सौतेला पिता अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी करता रहा। इस कारण वह गर्भवती भी हो गई है। इसकी शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस ने तत्परता से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।