shishu-mandir

कलयुगी मामी ही निकली मासूम बच्ची की हत्यारी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read


मयंक मैनाली

new-modern
gyan-vigyan

काशीपुर। कलयुगी मामी ने अपनी ही भानजी की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला काशीपुर का है। यहां कलयुगी मामी ने दुधमूंही बच्ची की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह दूध पीने के बाद भी चुप नहीं हुई। बच्ची के रोने पर उसने पहले तो बच्ची का मुंह दबाया। बाद में उसका गला दबा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के मुंह पर अन्य चोट के निशान भी पाए हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan
https://uttranews.com/2019/06/16/amazing-when-the-verdict-on-the-testimony-of-the-cow/

काशीपुर नगर के मोहल्ला किला निवासी शाहनावाज पुत्र कलवे अली खां की शादी पुष्पक बिहार, ढेला बस्ती निवासी तमन्ना के साथ हुई। शाहनवाज और तमन्ना के तीन बच्चे हैं। इनमें सात साल का बेटा मोईन, तीन साल की बेटी जोहरा व छह माह की बेटी मरियम है। कहा जा रहा है कि तमन्ना की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए बेटा , बहन बब्बो निवासी अल्ली खां के पास रहता है। बेटी जोहरा भाई शाद मोहम्मद के पास रहती है और मरियम को करीब एक माह पहले साला फैजान पुत्र आले हसन अपने घर ले गया था।

https://uttranews.com/2018/08/18/almora-smake-ke-lati-yua/

बीती 15 जून की रात दुधमुंही बच्ची मरियम की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि बच्ची की मौत मुंह और गला दबाने से हुई है। उसके मुंह पर नाखून के निशान मिले हैं । जिस पर शाहनावाज की तहरीर पर पुलिस ने फैजान की पत्नी रुखसार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस गिरफ्तारी में जुट गई ।

https://uttranews.com/2018/10/04/kya-hyua-jab-guldar-ne-kiya-palatwar/

एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गंगे बाबा तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बच्ची की हत्या करना कबूल किया। बताया कि हत्या के दिन पति फैजान बाजार गया हुआ था। वह कपड़े धो रही थी। इस दौरान बच्ची भूख से रोने लगी। आरोपी ने उसे दूध पिला दिया, लेकिन इसके बाद भी बच्ची का रोना बंद नहीं हुआ। इस पर आरोपी ने पहले बच्ची को मारा। इसके बाद उसका मुंह दबाया और बाद में गला दबा दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी।

https://uttranews.com/2019/05/12/bhang-ki-chatni/