News-web

कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने रौंदा 3 लोगों को, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम

Published on:

यूपी के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के काफिले में शामिल तेज रफ्तार गाड़ियों ले तीन लोगों को रौंद डाला। दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। बताया जा रहा है कि एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा डाला और इसके बाद दो अन्य महिलाओं को भी रौंद दिया। इसमें मौके पर ही बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और सड़क पर बैठी महिलाएं घायल हो गई। हादसा गोंडा जिले में करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर छतईपुरवा स्थित बैकुंठ डिग्री कालेज के पास में हुआ।

दोनों मृतकों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। करनैलगंज पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है और घायल महिला का इलाज स्थान या स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अधिकारी करनैलगंज और करनैलगंज कोतवाल द्वारा मामले की जांच करके फॉर्च्यूनर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया गया और इस पर कार्यवाही की जा रही है। सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे के परखच्चे भी उड़ गए और फॉर्च्यूनर के अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलना से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी कारण भूषण सिंह अपने गाड़ियों के काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। वही रास्ते में जाते समय काफिले में चल रही पुलिस एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास पहुचते ओवरटेक करने के चक्कर में निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे दो युवकों 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान को रौंदते हुए बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया।

सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुईं जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की बाइक सवार मौत हो गई है फिलहाल दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।