News-web

बीटेक का मैकेनिकल इंजीनियर चोरी कर बार-बार भाग जाता था मुंबई, पुलिस ने पकड़ा, वजह सुन रह गए सन्न

Published on:

Hathras Latest News : हाथरस पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी इस दौरान हाथरस मांडू रोड स्थित बी झुरिया स्कूल के पास पुलिस को दो युवक दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को रोका तो वह घबरा गए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर था दोनों ने पुलिस को जो कहानी बताएं उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

हाथरस पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर को पकड़ा है जो मुंबई से आकर कई जिलों में वाहन चोरी करता था। चोरी करने के बाद मुंबई में लग्जरी लाइफ जीता था। थाना कोतवाली सदर पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन टीम ने कार्यवाही करके अंतर्जनपदीय वहां गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 15 बाइक और 1 किलो 100 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है।

हाथरस एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया है कि वाहनों की चेकिंग का एक अभियान चलाया जा रहा था, उसी दौरान हाथरस मांडू रोड स्थित बी झुरिया स्कूल के पास पुलिस ने इन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जब पुलिस ने इन आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला अनिकेत उर्फ अंकुर निवासी सुखराम कॉलोनी चौबे वाला महादेव के पास थाना हाथरस गेट और दूसरा आरोपी प्रशांत उर्फ दीपू निवासी कृष्ण नगर कॉलोनी का रहने वाला है। चेकिंग के दौरान इनके पास से 1 किलो 100 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। आरोपियों की निशानदेही पर 15 बाइक भी पुलिस ने बरामद कीं।

बताया जा रहा है अनिकेत बीटेक मैकेनिकल इंजीनियर है और वह हाथरस जनपद और आसपास के जनपदों में अपने साथियों के साथ बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था और इसके बाद वह मुंबई बोरीवली चला जाता था। अनिकेत मुंबई में ट्रांसपोर्ट का काम करता था और ज्यादातर समय मुंबई में ही रहता था। अनिकेत मुंबई से हाथरस आसपास की जनपदों में आता था और फिर अपने गिरोह के साथ बाइक चुराता था और मुंबई चला जाता था।

अनिकेत पर 25 और प्रशांत पर 14 मुकदमे पहले से दर्ज हैं. गिरफ्तार अनिकेत उर्फ अंकुर और प्रशांत और दीपू शास्त्री कृष्ण आदतन अपराधी हैं. पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। अनिकेत उर्फ अंकुर के खिलाफ हाथरस जनपद में हत्या, चोरी, लूट, वसूली आर्म्स एनडीपीएस एक्ट आदि विभिन्न धाराओं में करीब 25 मुकदमे दर्ज हैं जबकि प्रशांत उर्फ दीपू के खिलाफ हाथरस और मथुरा में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी निपुण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आदतन अपराधी हैं। अनिकेत उर्फ अंकुर ज्यादातर बोरीवली मुंबई में रहता था।