shishu-mandir

कैंची धाम स्थापना दिवस — तैयारियों का जिलाधिकारी वंदना सिंह ने लिया जायजा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

नैनीताल। जिलाधिकारी वंदना सिंह ने 15 जून को आयोजित होने वाले कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर लगने वाले मेले की तैयारियो का जायजा लिया।
जिलाधिकारी वंदना ने नैनीताल बैंड से सैनिटोरियम होते हुए कैची धाम तक नवनिर्मित बाईपास सड़क,पार्किंग का सम्बन्धित अधिकारियो के साथ निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

new-modern
holy-ange-school


डीएम ने अधिशासी अभियन्ता संजय कुमार पांडेय से संबधित विभागो के साथ समन्वय बनाते हुए दिन रात काम कर 12 जून तक सभी तैयारियो को पूरा करने को कहा। जिलाधिकारी वंदना ने कहा कि 15 जून को आयोजित होने वाले कैची धाम मेले को ध्यान में रखते हुए अधिकारी यातायात,पेयजल,विद्युत,स्वास्थ्य,पार्किंग, मोबाइल शौचालय, सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर ले, जिससे मेले में अव्यवस्था ना हो।

gyan-vigyan


जिलाधिकारी वंदना ने पुलिस,पर्यटन,लोक निर्माण विभाग को भीमताल से भवाली,सडक मार्ग के दोनो ओर अव्यवस्थित ढंग से खडी वाहन,रेहड़ी,ठेली,मलबे को हटाए जिससे यातायात व्यवस्था सुचारू हो सके। जिलाधिकारी वंदना ने भूमियाधार में हो रहे अतिक्रमण को हटाने के भी निर्देश दिए। जिलाधिकारी वंदना ने यातायात व्यवस्था की व्यवस्थित तरीके से प्लानिग बनाने के लिए सम्बन्धित से समन्वय बनाते हुए यातायात के प्लान बनाने के निर्देश दिए। डीएम ने मेले के दौरान भवाली से खैरना मार्ग के आंगनवाडी केन्द्रों को 13 से 16 जून तक बन्द रखने के निर्देश दिए एवं उक्त क्षेत्र में आने वाले विद्यालयों को मेले के दिन बंद रखे जाने हेतु कार्यवाही करने के निर्देश दिए ।


जिलाधिकारी के साथ निरीक्षण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, अपर जिलाधिकारी शिवचरण द्विवेदी, एसडीएम पारितोष वर्मा, एसपी जगदीश चंद्र,उप प्रभागीय वनाधिकारी राज कुमार,ईओ नगर पालिका सजय वर्मा,नगर पालिका अध्यक्ष संजय वर्मा के अलावा संबधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।